लूडो खेलते हुए हुआ प्यार, शादी करने बिहार से यूपी पहुंच गई युवती

 

 

बिहार की एक युवती को ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के एक युवक से प्यार हो गया। मामला इतना परवान चढ़ा कि बात शादी तक पहुंच गई। फिर क्या, युवती सात जन्मों का साथ निभाने और शादी के बंधन में बंधने के लिए सबकुछ छोड़कर लड़के के पास पहुंच गई। यहां भारी हंगामे के बीच दोनों की शादी भी हो गई।

सबकुछ छोड़ लड़के के पास पहुंची युवती

लड़के की प्रेमिका अपना सबकुछ छोड़कर अकेले प्रतापगढ़ आ गई। वह लड़के से मिली और दोनों मां बेल्हा देवी मंदिर में शादी करने के लिए पहुंच गए। प्रेमी जोड़े के साथ किसी परिजन के न होने पर वहां मौजूद लोगों को शक हुआ तो उन्होंने दोनों से पूछताछ शुरू की। इसके बाद सामने आया कि युवक व युवती अलग-अलग धर्म के हैं, जिसके बाद मामला बढ़ गया और हंगामा होने लगा।

जब लड़की की मां से हुई बात 
हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी मंदिर पहुंच गई और उसने युवती से घरवालों का नंबर लेकर फोन लगाया। फोन युवती की मां ने उठाया, जिसके बाद पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी यहां मंदिर में एक युवक से शादी कर रही है। इसके बाद मां ने कहा, उनकी बेटी बालिग है और प्रतापगढ़ के युवक से प्यार करती है। उन्हें इस शादी से कोई एतराज नहीं। युवती की मां का जवाब सुनकर भीड़ शांत हो गई, जिसके बाद दोनों की मंदिर परिसर में शादी कराई गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.