डांस हाउस बने सदर तहसील कार्यालय में तहसीलदार ने लगाए ठुमके – अमीन संघ के चुनाव में स्वजातीय निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने पर हुआ था कार्यक्रम – गांधी जयंती के दिन कार्यालय में मर्यादा हुई तार-तार

फतेहपुर। गांधी जयंती के दिन जहां पूरा देश गांधी व शास्त्री जयंती मना रहा था वहीं सदर तहसील कार्यालय में अमीन संघ के चुनाव के बाद निर्विरोध अध्यक्ष का निर्वाचन होने पर डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सदर तहसीलदार डीजे की धुन पर जमकर थिरके और कार्यालय के अन्य कर्मियों ने भी जमकर डांस किया। सदर तहसीलदार के डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिससे चर्चाओं का बाजार भी गर्म है।
बताते चलें कि दो अक्टूबर गांधी व शास्त्री जयंती के अवसर पर जहां पूरा देश महापुरूषों को याद कर रहा था वहीं सदर तहसील कार्यालय में अमीन संघ का चुनाव कराया गया। जिसमें दुर्गेश यादव के दोबारा निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने के बाद कार्यालय में ही डांस कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्वजातीय दुर्गेश यादव के अध्यक्ष चुने जाने पर सबसे अधिक खुशी सदर तहसीलदार रविशंकर यादव के अंदर दिखाई दी। उन्होने मान-मर्यादा को ताक में रखकर डांस हाउस बने तहसील कार्यालय में डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगाए। साथी कर्मियों ने ही इसका वीडियो बनाया और किसी ने इसको वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद दिन भर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। जिसमें कहना रहा कि एक तरफ योगी सरकार अधिकारियों को आम जनता की समस्याओं का निस्तारण करने की हिदायत देती है वहीं अधिकारी अपनी मान-मर्यादा भूलकर योगी सरकार की शाख पर बट्टा लगाने का काम कर रहे हैं। बताया जाता है कि डांस का यह वीडियो उसी सभागार का है जहां जनता की समस्याएं सुनी जाती हैं। सदर तहसीलदार इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। अब देखना यह होगा कि उच्चाधिकारी वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर क्या कार्रवाई अमल में लाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.