पर्वों को लेकर ईओ ने दौरा कर देखी व्यवस्थाएं – बाकरगंज चौकी के सामने गड्ढे भरने के दिए निर्देश – मार्ग पर फैले अतिक्रमण को हटाए जाने की दी हिदायत

फतेहपुर। विजयदशमी का पर्व कल (आज) जिले भर में धूमधाम से मनाया जाएगा। वहीं मंगलवार को अंतिम दिन नवरात्र पर्व का समापन हो गया। जिसके बाद बुधवार से दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन शुरू होगा। पर्वों को लेकर नगर पालिका परिषद कोई कोताही नहीं बरत रहा है। दशहरा पर निकलने वाली सवारी व दुर्गा विसर्जन के मार्गों का पालिका ईओ मीरा सिंह ने दौरा कर व्यवस्थाएं देखी और आवश्यक दिशा-निर्देश अधीनस्थों को दिए।
नगर पालिका परिषद की अधिषाशी अधिकारी मीरा सिंह अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ सवारी निकलने वाले व दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन वाले मार्ग का निरीक्षण करने पहुंची। ईओ ने मार्ग के फुटपाथ पर फैले अतिक्रमण के चलते अतिक्रमण प्रभारी को हिदायत दिया कि तत्काल मार्ग का अतिक्रमण हटाया जाए। उन्होने अवर अभियंता निर्माण को निर्देशित किया कि बाकरगंज चौकी के सामने रोड के गड्ढों को भरवाए जाने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि पर्वों के दौरान किसी भी तरह की अव्यवस्थाएं नहीं होनी चाहिए। बेहतर साफ-सफाई करके चूने का छिड़काव कराया जाए। निरीक्षण के दौरान जेसीबी व अलाउंस करती हुई गाड़ी से पालिका कर्मियों ने आहवान किया कि अपना सामान स्वयं हटा ले अन्यथा सामान को हटवा दिया जाएगा। उसकी जिम्मेदारी स्वयं दुकानदार की होगी। निरीक्षण के दौरान सफाई एवं खाद निरीक्षक राकेश कुमार गौड़, अवर अभियंता निर्माण अमित जायसवाल, दिलशाद अली, मोहम्मद हबीब, बाकरगंज चौकी के सिपाही आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.