पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर की पति की हत्या, हथौड़े से किए वार

 

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में दिल दहलाने मामला सामने आया है। एक व्यक्ति की हथौड़ों से वार कर हत्या कर दी गई। ये हत्या किसी और ने नहीं उसकी खुद की बेटी और पत्नी ने की है। पुलिस ने दोनों पर मामला दर्ज कर लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पारिवारिक विवाद से तंग आकर घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार मामला मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना इलाके के रानी कुआं रोड इलाके का है। यहां राम कुमार पांडे अपने परिवार के साथ रहते हैं। पति-पत्नी में पारिवारिक विवाद था। आसपास के लोगों का कहना है कि आए दिन दोनों में झगड़े होते थे। राम कुमार पांडे के बेटे भूपेश पांडे ने बताया कि उसके पिता कमरे में सो रहे थे और उसकी मां खाना बना रही थी। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि मां ने पिता के सिर पर हथौड़ा मार दिया। चीख सुनकर मैं वहां पहुंचा तो देखा कि बहन पिता के ऊपर बैठी हुई थी और मां पिता के सिर में हथौड़ा मार रही थी। खून से लथपथ पिता की मौत हो गई थी।

उसके बाद उसने अन्य परिजनों को बुलाया और पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.