खुद लेकर पानी पीने पर तीसरी कक्षा के बच्चे की बेरहमी से पिटाई, ट्यूशन टीचर का पति गिरफ्तार

 

 

गांव महराज में शनिवार को तीसरी कक्षा के बच्चे को ट्यूशन टीचर के पति ने कथित तौर पर बेरहमी से पीटा। इस मामले में थाना सिटी रामपुरा पुलिस ने बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपी व गांव महराज खुर्द निवासी बिंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसे रविवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है, ताकि उसे पूछताछ की जा सके।

थाना सिटी रामपुरा पुलिस को शिकायत देकर गांव महराज खुर्द निवासी वीरपाल कौर ने बताया कि उसका 9 वर्षीय बेटा एकमवीर सिंह उनके ही गांव के रहने वाले महराज खुर्द निवासी व आरोपी बिंदर सिंह की पत्नी लखविंदर कौर के पास ट्यूशन पढ़ता है। बीती मंगलवार को जब वह ट्यूशन से वापस आया तो उसकी निक्कर पर खून लगा था और पीठ पर डंडों से पीटने के निशान थे। बच्चा काफी सहमा था। बच्चे को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया।

बताया जा रहा है कि बच्चे को छत वाले पंखे से बांधकर डंडों से उसकी पिटाई की गई। बच्चे ने ट्यूशन टीचर के घर खुद पानी भरकर पी लिया था। पीड़ित बच्चे के अभिभावकों और रिश्तेदारों द्वारा आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। जिसके बाद थाना सिटी रामपुरा के प्रभारी अमृतपाल सिंह ने बताया कि बच्चे की माता के बयान पर बच्चे की ट्यूशन टीचर के पति बिंदर सिंह पर मामला दर्ज कर आरोपी बिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.