टोल टैक्स मांगते ही बौखला गया कार सवार, राइफल निकालकर मार दी गोली

 

 

ग्वालियर में बरैठा टोल पर खुलेआम गुंडागर्दी का एक CCTV फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें कार सवार युवक टोल मांगने पर खुलेआम कर्मचारियों को निशाना बनाकर गोलियां चलाते हुए दिखाई दे रहा है। यह घटना सोमवार-मंगलवार की रात की है। काले रंग की टाटा सफारी कार में सवार यह युवक किसी वीरेन्द्र तोमर के नाम से गाड़ी निकालना चाह रहा था, जब उसे टोल कर्मचारियों ने रोका तो वह गाड़ी से राइफल निकाल लाया और इलेक्ट्रोनिक बैरियर को निशाना बनाकर गोलियां चला दीं। उसके पास मौजूद एक कर्मचारी गोली लगने से बचा है। घटना की शिकायत महाराजपुरा थाने में हुई है। पुलिस पड़ताल कर रही है। अब यह CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
कुछ इस तरह हुई घटना
शहर के महाराजपुरा स्थित बरैठा टोल पर रात करीब 1 बजे भिंड की तरफ से दो कार आती हैं। एक काले रंग की टाटा सफारी है और दूसरी निशान की कार है। पहले सफारी टोल पर आती है। टोल पर कर्मचारी ने टैक्स मांगा तो कार सवार ने गालियां देते हुए वीरेन्द्र तोमर के नाम से वहां से निकालने के लिए कहा। टोल कर्मचारी ने कहा कि कौन वीरेन्द्र तोमर, इस पर युवक खफा हो गया और बैरियर हटाकर विवाद करते हुए अपनी गाड़ी को आगे निकालकर खड़ी करता है। पीछे आ रही निशान कार को जबरन बगैर टोल दिए ही निकालता है। जब कर्मचारी विरोध करते है तो वह अपनी कार से रायफल लेकर आता है और आते ही फायरिंग करता है। फायरिंग से कर्मचारी सहम जाते है और अपने साथियों की कार को जबरन युवक निकाल ले जाता है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच शुरू कर दी है।
कौन है यह वीरेन्द्र तोमर
घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक हमलावर फरार हो चुका था। पुलिस ने जब पूरे घटनाक्रम की जांच की जो पता लगा कि आरोपी कार सवार किसी वीरेन्द्र तोमर के नाम से गाड़ी निकालना चाहता था। यह वीरेन्द्र तोमर कौन है ये न तो टोल वाले बता पा रहे हैं न ही पुलिस को पता है। आरोपी कार सवार के पकड़े जाने के बाद ही पुलिस यह पता लगा सकेगी।
किसी की जान भी जा सकी है, CCTV वायरल
घटना का CCTV फुटेज भी वायरल हो रहा है। टोल पर लगे CCTV कैमरों में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है। फायरिंग करने वाले ने इस तरह गोली चलाई की वहां पर मौजूद दो कर्मचारिों को गोली लग सकती थी। एक कार में आरोपी के परिवार के लोग सवार थे तो दूसरी कार में बंदूकें लेकर लड़के सवार थे। सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले में सक्रिय हो गई है।
पुलिस का कहना
इस मामले में महाराजपुरा थाना प्रभारी पंकज त्यागी का कहना है कि बरैठा टोल पर फायरिंग की सूचना मिली थी जिसके बाद जांच की जा रही है। एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। वहां से कारों का रजिस्ट्रेशन नंबर लेकर पहचान की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.