ओपी यादव इंटर कालेज में नेताजी को दी श्रद्धांजलि – मुलायम सिंह के निधन से हुई क्षति की नहीं हो पाएगी भरपाई: अवधेश

फतेहपुर। समाजवादी पार्टी के संस्थापक, पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री नेताजी के नाम से मशहूर मुलायम सिंह यादव के देहांत पर बिलंदा कस्बा स्थित ओपी यादव इंटर कालेज में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। शिक्षकों समेत छात्र-छात्राओं ने नेताजी के चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की। तत्पश्चात उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला।
विद्यालय के प्रधानाचार्य अवधेश प्रताप सिंह ने नेताजी के छायाचित्र में पुष्प अर्पित कर नेताजी को श्रद्धांजलि दी। साथ ही बताया कि नेताजी के न रहने से गरीब, मजदूर, किसान अपने को अनाथ महसूस कर रहे हैं। संपूर्ण देश के गौरव नेताजी के जाने से जो क्षति हुई है वह उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती। विद्यालय में अखिलेश कुमार श्रीवास्तव, रामसूरत मौर्य, योगेंद्र सिंह, रूबी, प्रिया रानी, प्रति, श्रीराम द्विवेदी, रोहित यादव, सतीश गुप्ता, आकाश गुप्ता, चंद्र प्रकाश विश्वकर्मा, मो. मारूफ, सोनू यादव के अलावा छात्र छात्राओं ने अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी।
इनसेट-
सामाजिक चेतना मंच ने जताया शोक
फतेहपुर। नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन पर एक शोकसभा का आयोजन सामाजिक चेतना मंच के तत्वाधान में आरपी मौर्य एडवोकेट की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय सिविल कोर्ट में किया गया। जिसमें चंद्रपाल वर्मा, जयपाल वर्मा, हेमंत कुमार बौद्ध, श्रीकृष्ण, राजेश कुमार मौर्य, सुरेंद्र सिंह, ओम प्रकाश पाल, एसके प्रजापति, रंजीत सिंह पटेल, राजकुमार मौर्य, चंद्रपाल मौर्य, सुनील गुप्त आदि ने भाग लेकर देश के समाजवादी नेता के निधन पर गहरा शोक जताया और दो मिनट मौन रखकर संवेदना प्रकट की। उनके निधन पर देश व समाज के दबे-कुचले लोगों को भारी क्षति हुई है। क्योंकि नेताजी ने समाज के तमाम लोगों को उठाने का काम किया है। ईश्वर से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति दे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.