वार्डों के गठन में अनियमितता पर कलेक्ट्रेट आए कस्बेवासी – असोथर नगर पंचायत में नये सिरे से वार्डों का गठन किए जाने की मांग

फतेहपुर। नवसृजित असोथर नगर पंचायत में वार्डों के गठन में अनियमितता बरते जाने का आरोप लगाते हुए कस्बेवासी कलेक्ट्रेट आए और जिलाधिकारी को संबोधित एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपकर नये सिरे से वार्डों का गठन किए जाने की मांग उठाई।
जिलाधिकारी को संबोधित दिए गए ज्ञापन में असोथर कस्बेवासियों ने बताया कि नगर पंचायत में वार्डों के गठन में अनियमितताएं बरती गई हैं। जिसमें सत्ता पक्ष के नेताओं व नगर पंचायत के कर्मचारियों की मिलीभगत शामिल है। नियम कायदों को दर किनार कर दूसरे मुहल्लों में शामिल कर दिया गया है जिससे महिलाओं, बुजुर्गों व दिव्यांगों को बूथ स्तर में मतदान करने के लिए एक से दो किलोमीटर दूर जाना पड़ेगा। उदाहरण के तौर पर बताया कि चुनका का डेरा मजरे को वार्ड संख्या 9, 10 व 14 में जानबूझकर विभाजित कर दिया है। इसी प्रकार सभी वार्डों में छोटे-छोटे मजरों व मुहल्लों को विभाजित कर दिया है। कस्बेवासियों ने मांग किया कि नगर पंचायत में वार्डों का नये सिरे से सर्वसम्मति से गठन किया जाए। जिससे स्थानीय लोगों को मतदान व नगर के विकास में समस्या का सामना न करना पड़े। इस मौके पर रामगुलाम अग्रहरि, नीरज सिंह, रमाकांत, अजय गुप्ता, विकास, रमेश, राम सजीवन, विमल कुमार, अमरनाथ लोधी, रजोल पासवान, बुद्धराज मौर्य, अमरजीत, दशरथलाल, गंगा सागर लोधी, चंद्रभान, राकेश लोधी भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.