युवती की सगाई के बाद मोबाइल पर आया ऐसा वीडियो, देखकर परिवार को सता रहा रिश्ता टूटने का डर

 

आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एक युवती की हाल ही में सगाई हुई है। सगाई के बाद घर में खुशियां हैं, ऐसे में एक वीडियो ने पूरे परिवार के लोगों के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी है। मनचला युवक मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज रहा है। अपने साथ शादी नहीं करने पर परिवार को जान से मारने और रिश्ता तुड़वाने की धमकी दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

युवती की मां ने दर्ज कराया मुकदमा 

युवती की मां ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को बताया कि एक सप्ताह पहले बेटी की सगाई की है। उसी दिन से एक मनचला टेढ़ी बगिया निवासी नरेश बेटी को परेशान कर रहा है। उसने पहले बेटी के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजे। इसके बाद धमकी देने लगा। बेटी से कह रहा है कि किसी और से शादी की तो परिवार को जान से मार दूंगा। तुम्हें हर हाल में पाकर रहूंगा। फिर चाहे कुछ क्यों न करना पड़े। जिस जगह पर शादी तय हुई है, वहां भी वीडियो भेजकर रिश्ता तुड़वा दूंगा। इससे पूरा परिवार दहशत में है।

गिरफ्तारी के प्रयास कर रही पुलिस 

आरोपी ने ये धमकी मोबाइल पर दी। पीड़ित परिवार ने आरोपी की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली है। इसके बाद वे लोग थाने पहुंचे और पुलिस से बेटी को इस जाल से निकालने के लिए गुहार लगाई। मामले की जानकारी देते हुए थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि आरोपी नरेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.