पत्नी को प्रेमी के साथ देख रची साजिश, पति ने चाकू घोंपकर युवक को उतारा मौत के घाट

 

 

मेरठ से सटे हस्तिनापुर में शनिवार की रात करीब 8 बजे कस्बे की आर के कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति की घर के दरवाजे पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतक की पत्नी ने अपने पहले पति पर हत्या का आरोप लगाया था।

जानकारी के अनुसार कस्बे की आर के कॉलोनी में रहने वालाअशोक पुत्र मिठल्ल लाल पिछले करीब तीन वर्षो से अपना निजी मकान में रह रहा था। जबकि वह मूल रूप से दिल्ली के त्रिलोकपुरी का रहने वाला है। दिल्ली कारपोरेशन विभाग में सफाई कर्मी के पद पर तैनात था। उसकी पहली शादी कोमल से हुई थी जिसके 8 और 10 वर्ष के दो बच्चे हैं।

कोमल बच्चों के साथ अशोक की मां के पास त्रिलोकपुरी में रह रही थी। वहीं वह अन्य दूसरी महिला प्रवेश को लेकर हस्तिनापुर रह रहा था प्रवेश से उसकी पुरानी जान पहचान थी जिसके चलते उसने अपना दिल्ली स्थित घर छोड़ दिया और हस्तिनापुर में निजी आवास पर रहने लगा।
अपनी पत्नी परवेश को अशोक के साथ देख कर प्रवेश का पहला पति रविंदर उनसे बैर रखने लगा और इसका उसने कई बार विरोध भी किया। कई बार धमकियां भी दी परंतु अशोक नहीं माना और प्रवेश के साथ हस्तिनापुर रहने लगा प्रवेश दो बच्चों को रविंदर के पास छोड़कर अशोक के साथ हस्तिनापुर आ गई थी। जिस बात का बदला लेने के लिए प्रवेश के पहले पति रविंद्र ने अशोक को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया।
वह हस्तिनापुर पहुंचकर उसकी रेकी करने लगा शनिवार की शाम को जब वह कस्बे में टहल कर अपने घर वापस जा रहे थे, तो घर के दरवाजे पर जैसे ही पहुंचे तो पीछे से अचानक रविंदर ने अशोक पर चाकू से प्रहार कर दिया, जिसमें में गंभीर रूप से घायल हो गया और मामा ने सीएचसी पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अशोक की पहली पत्नी कोमल की ओर से थाने पर आरोपी रविंद्र के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर दी गई है।

कोमल और प्रवेश ने ठोका पत्नी होने का दावा

अशोक की पत्नी होने का दावा जहां उसकी पहली पत्नी कोमल कर रही है उसने कहा कि वह उसी के घर उसकी मां के पास उसके दोनों बच्चों को पाल रही है वहीं प्रवेश ने भी अशोक की पत्नी होने का दावा किया है वह कह रही है कि वह अशोक के बच्चे की मां बनने वाली है और पांच माह की गर्भवती है।
आरोपी रविंद्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी
पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर इस घटना के आरोपी रविंद्र पुत्र ख्यालीराम की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है हालांकि अभी तक इस बात की पुलिस अधिकारियों की ओर से पुष्टि नहीं की गई है।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
अशोक की हत्या की पूरी वारदात उसके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है हालांकि पुलिस ने देर रात ही सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को कब्जे में ले लिया था। और उसके घर के मुख्य दरवाजे पर लॉक लगाया गया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.