ऑटो चालक की हैवानियत, 70 साल की बुजुर्ग महिला से किया दुष्कर्म, पेट्रोल डलवाने के बहाने की वारदात

 

पंजाब के जालंधर कैंट में ऑटो चालक ने 70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। एसीपी कैंट बबनदीप का कहना है कि पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। जांच के बाद बुजुर्ग महिला के नकली दांत भी मिले हैं, जिन्हें सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा।

 

सोमवार को रामामंडी निवासी प्रदीप दीपू के ऑटो में एक बुजुर्ग महिला चढ़ी। आरोपी ने कहा कि उसे पहले पेट्रोल डलवाना है। कैंट रेलवे स्टेशन के पास स्थित पंप से तेल डलवाने के बहाने वह बुजुर्ग को कैंट रेलवे स्टेशन के खंडहरनुमा क्वार्टरों की तरफ ले गया। वहां उसे मारपीट और दुष्कर्म किया। एसीपी बबनदीप ने बताया कि पीड़िता के कपड़ों से खून के दाग भी मिले हैं, जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

छात्रा से अश्लील हरकतें करने के आरोप में डीपी नामजद
उधर, रोपड़ जिले में एक निजी स्कूल में डीपी द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अपनी सहेली के साथ क्लास के बाहर खड़ी थी। इस दौरान डीपी ने उसे स्पोर्ट्स रूम में जाने को कहा। डीपी उसे स्कूल के टॉप फ्लोर पर ले गया और वहां उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। यह बात छात्रा ने अपने परिजनों को बताई। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने आरोपी डीपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.