गर्लफ्रेंड के साथ बाइक पर देखा तो पहले पीटा फिर पंचायत ने सुनाई 5 बार थूक चाटने की सजा

 

समस्तीपुर में गर्लफ्रेंड(20) के साथ बाइक पर देखा तो गांव वालों ने पकड़कर लड़के(22) की पिटाई कर दी। इसके बाद पंचायत बुलाई गई और लड़के को थूक चाटने की सजा दी गई। पूरे गांव के सामने 5 बार लड़के से थूक चटवाई गई। सब लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे। इसके बाद लड़के को छोड़ा गया।

मामला चकहबीब गांव का है। पंचायत के तालिबानी फरमान का वीडियो रविवार शाम से वायरल हो रहा है। प्रेमिका के साथ बाइक पर जाते हुए युवक को लोगों ने पहले तो उसे पकड़ लिया, फिर उसकी पिटाई की और बाद में भरी पंचायत में पांच बार जमीन पर थूक चटवाया।

मामले की जानकारी के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। थानाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास उपलब्ध हो गया है। मामले की जांच की जा रही है। वीडियो के आधार पर लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि उजियारपुर थाना क्षेत्र महेसारी गांव का रहने वाले युवक को चकहबीब गांव की एक लड़की से प्यार हो‌ गया था। वह बुधवार को बाइक से लड़की को छोड़ने के लिए चकहबीब गांव गया था। जहां लोगों ने उसे लड़की के साथ बाइक पर देख लिया। फिर क्या था लोगों ने युवक को पकड़ लिया। पहले तो उसकी पिटाई की। फिर पंचायत बुलाई गई दुबारा इस गांव में नहीं आने की नसीहत देते हुए पंचायत ने जमीन पर पांच बार थूक फेंक कर चटवाई गई।

इस दौरान पंचायत में शामिल कुछ लोगों द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया। वीडियो रविवार शाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया कि वीडियो वायरल होने के बाद युवक गांव से कहीं चला गया है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक मौलाना जमीन पर बैठे उक्त युवक को जमीन पर थूक फेंक कर चाटने का इशारा करते हैं। यह कार्य बार-बार उससे करवाया जाता है। जिसके बाद युवक को गांव से मुक्त किया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.