कचरे पर BJP-AAP का प्रदर्शन, गाजीपुर लैंडफिल साइट पहुंचे केजरीवाल, बोले- भाजपा ने कूड़े के 3 पहाड़ दिए

 

दिल्ली में MCD चुनाव के पहले कूड़े पर सियासत तेज हो गई है। केजरीवाल के गाजीपुर दौरे से पहले भाजपा और AAP के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बवाल हुआ। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारे बाजी की। हंगामे के कुछ देर बाद केजरीवाल गाजीपुर में कूड़े का पहाड़ देखने पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 15 साल में कूड़े के तीन पहाड़ दिए। दिल्ली को कूड़े का ढ़ेर बना दिया। इस बार का MCD चुनाव कूड़े के मुद्दे पर होगा। सीएम ने चुनौती दी कि भाजपा बताए कि MCD में पिछले 15 साल में क्या काम किया?

भाजपा ने केजरीवाल गो बैक के नारे लगाए
भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथों में काले झंडे लेकर केजरीवाल गो बैक के नारे लगाए। पहले भाजपा कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इसके तुरंत बाद आप कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। भाजपा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल गाजीपुर कूड़े पर पॉलिटिक्स कर रहे हैं।

केजरीवाल बोले- गृह मंत्री ने मुझे गालियां दीं
उन्होंने आगे कहा कि भाजपा मुझसे पूछे कि हमने दिल्ली के अंदर क्या काम किया। ये मुझसे पूछने की जरूरत नहीं है, दिल्ली के लोग ही बता देंगे कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में क्या काम किया है। केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- गृह मंत्री अमित शाह आए, उन्होंने मुझे गालियां दीं। मुझ पर दिल्ली MCD को फंड न देने का आरोप लगाया। मैं गृह मंत्री से पूछना चाहता हूं कि आपने दिल्ली में MCD को कितना फंड दिया है? दिल्ली को केंद्र शासित प्रदेश कहकर अपनी जिम्मेदारी से वो दूर भागते हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर गाजीपूर जाने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था- इनके (बीजेपी) एक नेता से मैंने पूछा- 15 साल में नगर निगम में क्या काम किया? शर्माते हुए उसने दो काम बताये। तीन बड़े-बड़े कूड़े के पहाड़ बनाये और पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया। कल सुबह (गुरुवार को) इनका गाजीपुर वाला कूड़े का पहाड़ देखने जाऊंगा। आप भी आइयेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.