चालान बुक देखकर कांपने लगा युवक, पानी पिलाया तो सिर पर मारने लगा गिलास

 

 

रानीवाड़ा के जसवंतपुरा इलाके में दीपावली त्योहार को लेकर सुंधामाता सहित कई स्थलों की ओर ट्यूरिस्टों की आवाजाही बढ़ने पर पुलिस यातायात सुरक्षा को लेकर सचेत है। ऐसे में एक अजीबो गरीब वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस के जवान एक बाइक को रुकवाते हैं। बाइक पर चार युवक सवारी कर रहे थे। बाइक सवार से पूछताछ के दौरान अचानक उसके शरीर में कंपन शुरू हो गया। स्थानीय लोग इसको देवी देवताओं की हाजरी आना मानते हैं।

पानी पिलाने की कोशिश
जानकारी के अनुसार पुलिस टीम की ओर से चालान बुक देखते ही युवक के हाथ पैर कांपने लगते हैं और आदिवासियों की भाषा में चिल्लाता है। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पानी पिलाने का प्रयास किया। इस दौरान तीन साथी चुपचाप एक तरफ खड़े रहते हैं। पानी पिलाने के दौरान युवक गिलास को सिर पर मारने लगता है। ऐसे में पुलिसकर्मी उसके हाथ से गिलास को छीन लेते हैं। इसके बाद युवक के सामान्य होने पर समझाइस कर वॉर्निंग देकर रवाना कर देते हैं।

आदिवासी भाषा बोल रहे थे युवक
थानाधिकारी मनीष सोनी ने बताया पूरा मामला मेरी जानकारी में नहीं है। मामला जसवंतपुरा का है। राह चलते लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। पुलिसकर्मी गणपत विश्नोई ने बताया कि एक बाइक पर चार युवकों को देखकर उनको रोककर समझाइश करने के दौरान एक युवक कांपने लगा। पुलिस ने पानी पिलाकर बिना चालान काटे रवाना कर दिया था। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। चारों युवक गुजरात के अंबाजी क्षेत्र से थे और आदिवासियों की भाषा बोल रहे थे। क्षेत्र में वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि हेलमेट नहीं पहनने पर एक हजार रुपए और दो से ज्यादा सवारी होने पर 200 का चालान कटता है। वाहन का इंश्योरेंस नहीं होने पर एक हजार जुर्माने का प्रावधान है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.