सामंजस्य स्थापित कर जाति को जमात में करें परिवर्तित – पासी जनजागृति एवं एकता मिशन में महापुरूषों की बातों पर डाला प्रकाश

फतेहपुर। शहर के बुलेट चौराहा के समीप स्थित एक लान में रविवार को बामसेफ (यूनिटी आफ मूल निवासी) के तत्वाधान में पासी जनजागृति एवं एकता मिशन का आयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने महापुरूषों की बातों पर विस्तार से जहां प्रकाश डाला वहीं सीईसी मेंबर ने सामंजस्य स्थापित कर जाति को जमात में परिवर्तित किये जाने की बात कही।
कार्यक्रम का उद्घाटन मूल निवासी एवं पूर्व वरिष्ठ बैंंक अधिकारी रवींद्र पंथारी ने महापुरूषों के चित्रों पर माल्यार्पण कर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सीईसी मेंबर चुन्नी लाल सरोज ने महापुरषों की बातों पर प्रकाश डालते हुए पासी समुदाय को समस्त समाज एससी, एसटी, ओबीसी व अल्पसंख्यक के साथ सामंजस्य स्थापित करने की अपील की ताकि जाति को जमात में परिवर्तन किया जा सके। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामतीरथ परमहंस ने पासी समुदाय के उत्थान और अत्याचार निवारण की बातें स्पष्ट की। इस मौके पर डॉ अमित पाल भैया लाल, इन्द्रसेन पासवान, ज्योति भारती, प्रकाश पासवान, मनोज कुमार, सुंरेंद्र कुमार, कविता, मोहनी, उमा, कल्पना, हिमांशु पटेल, अश्विनी यादव भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.