हाथी को चढ़ा मोबाइल का चस्का, महावत के फोन में गजराज भी करने लगे तांक-झांक

 

 

विशाल जंगली जानवर हाथी के वीडिओज़ सोशल मीडिया पर खूब शेयर और वायरल होते हैं. लोगों को इस जंगली जानवर की क्यूट हरकतें बेहद पसंद आती है. हाथी के ढेरों वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें वो अपने समूह के साथ मिलकर खेल खेलता और शरारती करता देखा जाता है. कभी कीचड़ में मस्ती तो कभी कोई खिलौना मिल गया तो उसके पीछे पागल हो जाते हैं हाथी के बच्चे. लेकिन अभी हाथी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हाथी पर एक नया चस्का चढ़ता दिखाई दिया.

इंस्टाग्राम kerala_elephants पर शेयर वीडियो में मोबाइल झांकते हाथी को देखकर आपको हंसी आ जाएगी. तमिलनाडु के कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर के बाहर एक हाथी को मोबाइल का ऐसा चस्का चढ़ा कि फ़ोन देखते महावत के पीछे खड़ा होकर हाथी भी उसके मोबाइल फ़ोन में नजरें गड़ाकर ताक-झांक करता दिखाई दिया. हाथी का ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

अब हाथी को भी होने लगी मोबाइल में दिलचस्पी
वायरल वीडियो तमिलनाडु के कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर का है. जहां प्रांगण के बाहर एक हाथी और महावत दिखाई दे रहे हैं. खाली वक्त में महावत अपना मोबाइल चला रहा था, ऐसे में हाथी को उसके मोबाइल में इतना इंटरेस्ट आया की वो भी घुटनों के बल झुककर महावत के फ़ोन में नजरें गड़ाए दिखाई दिया. यानी इंसान ही नहीं जानवरों के सबसे विशाल जीव को भी मोबाइल में इतनी दिलचस्पी हो गई कि पीछे से झुककर ताकझांक करने लगा. ये नज़ारे देख कर लोगों को खूब मज़ा आया.

मोबाइल ने बढ़ाई महावत और हाथी की दोस्ती
इंटरनेट यूजर्स को हाथी का मोबाइल प्रेम वाला वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. यही वजह है कि इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो शेयर करने के साथ जबरदस्त बातें लिखी गई है मजाक करते हुए यूजर ने लिखा- ‘ जब रिश्तों को नैतिक तरीके से पोषित किया जाता है, तो यह सम्मान और प्यार का रिश्ता होता है, जो जल्द ही एक गहरे बंधन में बदल जाता है. कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर हाथी अपने कार्यवाहक के साथ फोन देख रहा है’. यानि एक मोबाइल के जरिए महावत और हाथी के बीच का रिश्ता और प्रगाढ़ होता दिखाई दे रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.