मारपीट में अधेड़ पर ईंट से प्रहार, मौत – आरोपित के भाईयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस – जल्द की जायेगी आरोपितों की गिरफ्तारी: सीओ

फतेहपुर। थरियांव थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कला गांव में 45 वर्षीय परचून दुकानदार खुशनुर अहमद पुत्र मो. बशीर पर शोहदे के घर आने के विरोध करने पर मंगलवार की शाम ईंट से प्रहार कर दिया। पीड़ित ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने चार के खिलाफ गैर इरादतान हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार थरियांव थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कला निवासी मोहम्मद मुशाहिद पुत्र खुशनूर ने बताया कि पड़ोस के ही रहने वाला साहिल पुत्र मुश्ताक बंगाली अक्सर घर आता जाता था। पिता खुशनूर ने इसका विरोध किया तो साहिल ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। झगड़ा बढ़ता देख साहिल, तौकीर पुत्रगण मुश्ताक बंगाली, शहनाज पत्नी मुश्ताक बंगाली व मुश्ताक बंगाली पुत्र मुख्तार ने खुशनूर पुत्र मो. बशीर के सिर पर लाठी और ईंट से प्रहार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने अपने निजी वाहन से पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने नाजुक हालत में कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया। कानपुर जाते समय रास्ते में पीड़ित ने दम तोड़ दिया। बीच-बचाव में दिवंगत की पत्नी रसीदा बानो भी चुटहिल हो गई। दिवंगत के बेटे मोहम्मद मुशाहिद की तहरीर पर पुलिस ने साहिल, तौकीर पुत्रगण मुस्ताक बंगाली, मुस्ताक बंगाली पुत्र मुख्तार व पत्नी शहनाज के खिलाफ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी व गैर इरादतान हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। बताया जाता है कि दिवंगत गांव में ही परचून की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। दिवंगत की पत्नी रसीदा बानो, पुत्रियां खुशनुमा, रहनुमा व बेटे शाहिद, मुशाहिद, मुजाहिद, शोएब का रो-रो कर बुरा हाल रहा है। पुलिस आरोपित के भाई नूर मोहम्मद व इम्तियाज को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है। मामले पर सीओ थरियांव दिनेश चंद्र मिश्रा व थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट के दौरान आई चोंट से दुकनादार की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.