74 साल के हैवान ने बच्ची का किया था यौन शोषण, अब काटेगा 6 साल की जेल

 

केरल की एक अदालत ने एक नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में 6 साल की सजा सुनाई है. घटना में पलक्कड़ जिले के पोत्तास्सेरी गांव में एक नाबालिग दलित लड़की का उसके आवास पर यौन उत्पीड़न किया गया था. आरोपी 74 वर्षीय एक व्यक्ति था. अब इस फैसले के बाद वह छह साल की जेल की सजा काटेगा.

वहीं इस मामले में विशेष लोक अभियोजक (एसपीपी) निशा विजयकुमार ने बताया कि पट्टांबी त्वरित अदालत के न्यायाधीश सतीश कुमार ने दोषी पर 75,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है. इसके साथ ही कोर्ट ने यह राशि पीड़िता को दिए जाने का निर्देश भी दिया. अभियोजक ने बताया कि यह मामला 2019 का है. व्यक्ति ने नाबालिग लड़की को बहाने से अपने घर बुलाकर उसका यौन उत्पीड़न किया.

वहीं पिछले महीने अक्टूबर में एक 48 साल के शख्स को नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न का दोषी पाए जाने पर कोर्ट ने उसे 20 साल की सजा सुनाई थी. यह मामला भी पलक्कड़ जिले का था. यह घटना साल 2020 की थी. आरोपी ने अपने घर पर नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया था. जिस वक्त आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय पीड़िता की उम्र मात्र सात साल ही थी. आरोपी किसी बहाने से बच्ची को अपने घर ले गया था और वहां उसका यौन उत्पीड़न किया था. इस यौन उत्पीड़न वाले मामले में 15 लोगों ने गवाही दी थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.