मादक पदार्थों की बिक्री के आरोप पर बिफरी यूपीएमएसआरए यूनिट – कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन डीएम से आरोप की जांच कराये जाने की उठाई मांग

फतेहपुर। जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने दवा कंपनी के प्रतिनिधियों पर कंपनी की आड़ में मादक पदार्थ बेंचने के लगाये गये आरोप पर मंगलवार को उत्तर प्रदेश मेडिकल एंड सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव एसोसिएशन (यूपीएमएसआरए यूनिट) ने नाराजगी का इजहार करते हुए कलेक्ट्रेट पर काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज कराया। तत्पश्चात जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर लगाये गये आरोपों की जांच कराकर मामले को स्पष्ट किये जाने की आवाज उठाई।
उत्तर प्रदेश मेडिकल एंड सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव एसोसिएशन के पदाधिकारी बांह पर काली पट्टी बांधकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के लगाये गये आरोपों पर प्रदर्शन किया। तत्पश्चात डीएम को एक ज्ञापन सौंपकर बताया कि दवा प्रतिनिधियों पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद और निराधार है। दवा प्रतिनिधि केवल उन्हीं दवाओं का प्रमोशन करने के लिए कार्य करता है जिस दवा कंपनी में वह वर्तमान कार्यरत प्रतिनिधि है। कहा कि जिला कमेस्टि एंड ड्रगिस्त एसोसिएशन ने दवा प्रतिनिधियों पर मादक पदार्थ बेंचने का आरोप लगाया है। जब से यह आरोप लगा है तब से दवा प्रतिनिधि मानसिक तौर पर परेशान है और अपना कार्य सुचारू रूप से नहीं कर पा रहे हैं। जिससे उनके ऊपर दवा कंपनियों का दबाव बना हुआ है। मांग किया कि दवा प्रतिनिधियों के भविष्य और परिवार के भरण पोषण को ध्यान में रखते हुए ज्ञापन की सत्यता की जांच कराकर आरोप को स्पष्ट किये जाने की मांग की गई। इस मौके पर दवा प्रतिनिधियों में अनूप शुक्ला, अरूण मौर्या, अखिलेश सिंह, अभय सिंह, अतुल कुमार, राजकुमार, विष्णु प्रकाश, अमित कुमार, पुनीत प्रताप पाल, शुभम गुप्ता, रोहित कुमार, ज्ञान प्रकाश, रमन सिंह, कृष्णा श्रीवास्तव, अभिषेक सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.