विवाहित बहन और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या, आरोपी भाई बोला-बहुत बदनामी हो रही थी, मार डाला

 

 

उत्तर प्रदेश के बागपत में बुधवार सुबह एक प्रेमी युगल की धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। दोनों के शव अलग-अलग जगह पड़े मिले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। वहीं इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमिका के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार असारा गांव में बुधवार सुबह इज्जत की खातिर एक साथ दो हत्याओं को अंजाम दिया गया। यहां प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी और प्रेमिका को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। प्रेमिका का शव असारा गांव के जंगल में मिला, जबकि प्रेमी का शव लूंब गांव से बरामद हुआ है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है।
बुधवार को जिले में एक और जघन्य घटना को अंजाम दिया गया। यहां समाज में हो रही बदनामी से तंग आकर एक युवक ने अपनी विवाहिता बहन और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने  वाले आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के अनुसार रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव निवासी युवती महजबीं का गांव के ही युवक आरिफ से प्रेम-प्रसंग था। दोनों एक बार फरार भी हो चुके थे। युवती की शादी कई वर्ष पहले शामली के कांधला में हुई थी। शादी के बावजूद दोनों का प्रेम-प्रसंग चलता रहा। विवाहिता अपने मायके आती तो प्रेमी से मिलना-जुलना जारी था। इसका कई बार  परिजनों ने विरोध किया लेकिन वे नहीं माने।
पिछले कुछ दिनों से विवाहिता अपने मायके में ही थी। परिजनों को पता चला कि दोनों का मिलना-जुलना जारी है तो उन्होंने इसका विरोध किया और दोबारा न मिलने की हिदायत दी, लेकिन दोनों का मिलना फिर भी चलता रहा।
बुधवार को विवाहिता के भाई मुरसलीन ने दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर डाली। आरोपी भाई ने बहन के शव को कई टुकड़ों में काट दिया और ले जाकर जंगल में फेंक दिया। इसके बाद भाई ने प्रेमी की गला रेतकर हत्या कर दी।  उसका शव गांव के बाहर जंगल में पड़ा मिला।
बताया कि दोनों के मिलने का पता चलने पर परिजनो ने आपत्ति जताई, लेकिन उसके बाद भी दोनों मिले तो परिजनो ने घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस गांव में मौजूद है और छानबीन में जुटी है।

थाना रमाला पुलिस को सूचना मिली कि असारा गांव के मुरसलीन ने अपनी सगी बहन व उसके दोस्त आरिफ की हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर मुरसलीन को हिरासत में लिया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.