बेटे ने लगाई फांसी तो पिता ने भी तोड़ा दम

 

 

पंजाब के अबोहर में जब एक साथ पिता-पुत्र की चिताएं जलीं तो हर आंख नम हो गई। घटना न्यू उत्तम विहार कॉलोनी की है। यहां एक युवक ने मंगलवार दोपहर को निर्माणाधीन मकान में फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं देर रात अपने जवान बेटे की मौत के वियोग में पिता ने भी दम तोड़ दिया। बुधवार को बेहद ही गमगीन माहौल में पिता-पुत्र का अंतिम संस्कार किया गया।

 

जानकारी के अनुसार न्यू उत्तम विहार कॉलोनी निवासी करीब 35 वर्षीय काका नामक युवक अपने पिता से अलग रहता था और मानसिक परेशानी के कारण मंगलवार को पड़ोस में ही निर्माणाधीन मकान में फांसी लगाकर जान दे दी। इसका पता चलते ही थाना नं. 2 की पुलिस मौके पर पहुंची और संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से शव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहीं रात करीब 10 बजे मृतक के बुजुर्ग पिता राजकुमार ने भी पुत्र वियोग में दम तोड़ दिया।

राजकुमार पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे। बुधवार सुबह जब एक साथ पिता-पुत्र के शव श्मशान घाट पहुंचे तो माहौल गमगीन हो गया। हर व्यक्ति की आंख नम हो गई। श्मशान घाट में एक साथ ही दोनों का अंतिम संस्कार किया गया। जहां बड़ी संख्या में लोगों ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी। इधर, थाना नं. 2 की पुलिस ने काका की मौत पर 174 की कार्रवाई की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.