प्रेमिका को आईफोन दिलाने के लिए नौकर ने व्यापारी को लगाया 17 लाख का चूना

 

मेरठ में कॉस्मेटिक और अन्य सामान का कारोबार करने वाले रजनीश गुप्ता के यहां काम करने वाले एक नौकर ने उन्हें 17 लाख रुपये की चपत लगा दी। इस व्यापारी का माल सस्ते में बेचने के बाद इस कर्मचारी ने अपनी प्रेमिका को डेढ़ लाख रुपये का आईफोन और एक लाख रुपये के जेवरात तक दिला दिए।

इस कारनामे का पता चलने के बाद पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, व्यापारी ने आरोप लगाया कि सदर बाजार थाने के एक सिपाही ने शिकायत न करने का दबाव बनाया है।

शास्त्रीनगर निवासी रजनीश गुप्ता सांई ट्रेडर्स के नाम से फर्म चलाते हैं। उनके पास हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड की एजेंसी है। उनका बेटा सिद्धार्थ गुप्ता कारोबार में सहयोग करता है। उनके यहां सदर निवासी युवक समेत अन्य लोग काम करते हैं। दीपावली पर सदर बाजार निवासी कर्मचारी ने कुछ व्यापारियों तक माल पहुंचाने की जिम्मेदारी ली थी।

आरोप है कि उसने बुकिंग वाले व्यापारियों की बजाय अन्य लोगों को सस्ते दामों में माल बेच दिया और रुपये अपने पास रख लिए। शुक्रवार को रजनीश गुप्ता के पास उन व्यापारियों के फोन आए, जिनके पास माल भेजा जाना था। जब पता चला कि उन तक माल नहीं पहुंचा तो दंग रह गए।

उन्होंने कर्मचारी से पूछा तो उसने रुपये लौटाने की बात कही। उन्होंने कुछ और व्यापारियों से बात की तो पता चला कि करीब 17 लाख रुपये की चपत उसने लगाई है। सख्ती से पूछा तो कर्मचारी ने बताया कि उसने प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए यह सब किया।

शुक्रवार शाम को काफी संख्या में व्यापारी रजनीश गुप्ता के साथ नौचंदी थाने पहुंचे और कर्मचारी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि युवक से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.