MCD चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज, टावर पर चढ़े नेता

 

दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज रविवार को AAP के पूर्व पार्षद हसीब उल हसन शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास टावर पर चढ़ गए। उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं पर धोखा देने का आरोप लगाया है। हसीब ने कहा कि आखिरी समय में उनका टिकट काट दिया गया और उनकी जगह किसी और का नाम दिया गया।

हसन ने टॉवर पर चढ़ने की घटना सोशल मीडिया पर लाइव की। उन्होंने कहा- मुझे आज अगर कुछ होता है, तो मेरी मौत के जिम्मेदार आम आदमी पार्टी के दुर्गेश पाठक और आतिशी जी होंगी, क्योंकि मेरे डॉक्यूमेंट्स, पास बुक तक इन लोगों ने जमा कर ली है। कल नामांकन का आखिरी दिन है। मेरे बार-बार मांगने पर भी पार्टी कागज वापस नहीं दे रही है। टिकट नहीं देना था तो ना दें, लेकिन कागजात वापस कर दें।

हसीब पहले भी कर चुके हैं नाले की सफाई, VIDEO वायरल हुआ था
इससे पहले मार्च, 2022 में हसीब उल हसन का एक वीडियो वायरल हो चुका है। इसमें वह खुद नाले में उतरकर उसकी सफाई करते दिख थे। उनका कहना था कि सफाई न होने के कारण नाला ओवर फ्लो हो रहा था। बार बार शिकायत करने पर भी नाले की सफाई नहीं हुई, इसके बाद उन्होंने खुद इसे साफ करने का फैसला लिया। सफाई के बाद लोगों ने उन्हें दूध से नहलाया था।

AAP के अब तक 250 कैंडिडेट्स मैदान में
आम आदमी पार्टी अब तक 250 कैंडिडेट्स को मैदान में उतार चुकी है। 11 नवंबर को 133 प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी की गई थी। 12 नवंबर को 117 प्रत्‍याशियों की दूसरी सूची जारी की गई। पार्टी के अनुसार, एमसीडी का चुनाव लड़ने के लिए 20 हजार से ज्यादा आप कार्यकर्ताओं ने टिकट के लिए आवेदन किया था। बता दें कि पार्टी ने आवेदन करने वाले कार्यकर्ताओं को लेकर पहले सर्वे करवाया और फिर जनता से फीडबैक लिया। इसके आधार पर टिकट दिए गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.