बाकरगंज चौकी के समीप चोरों ने घर से उड़ाया लाखों का माल – पीड़ित ने दस तोला सोना व एक लाख पचहत्तर हजार रूपये चोरी जाने की कही बात – जल्द से जल्द चोरी की घटना का किया जायेगा खुलासा: चौकी इंचार्ज

फतेहपुर। शहर क्षेत्र के बाकरगंज चौकी के अंतर्गत चोरों ने पुलिस को कड़ी चुनौती दी है। चौकी के समीप स्थित चांद खां का हाता मुहल्ले में बने एक घर से चोरों ने लाखों रूपये की नकदी व जेवरात पार कर दिये। जब इसकी जानकारी गृहस्वामी को हुई तो उनके होश उड़ गये। उन्होने चोरी की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद जल्द से जल्द चोरी का खुलासा कर चोरों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने की बात कही।
जानकारी के अनुसार चांद खां का हाता निवासी सिराज अहमद पुत्र रियाज अहमद अपने परिवारीजनों के साथ सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के बेती सादात गांव स्थित रिश्तेदारी में शादी समारोह में भाग लेने गये थे। सूना घर पाकर चोर सोमवार की रात गेट का ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हो गये और कमरे का ताला तोड़कर आलमारी के लाकर को भी तोड़ दिया। आलमारी में रखे नकदी व जेवरात को पार कर दिया और फरार हो गये। पड़ोसियों ने सुबह जब गेट का ताला टूटा देखा तो इसकी जानकारी मोबाइल के जरिये सिराज अहमद को दी। जानकारी मिलते ही सिराज परिवारीजनों संग घर वापस लौटे और जैसे ही घर के अंदर पहुंचे तो आलमारी का लाकर टूटा देख उनके होश उड़ गये। चोरी की सूचना उन्होने चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बाबत पीड़ित गृहस्वामी से जानकारी हासिल की। गृह स्वामी ने बताया कि चोरों ने दस तोला सोने के जेवरात व एक लाख पचहत्तर हजार रूपये की नकदी पार कर दी है। उन्होने बताया कि जब वह सऊदी अरब से वापस लौटे थे तो उन्होने आठ हजार रियाल तुड़वाये थे। जो कि इंडियन करेंसी के हिसाब से एक लाख पचहत्तर हजार बनती है। उन्होने आशंका जताई कि यह काम किसी जानकार व्यक्ति का हो सकता है। उधर चौकी इंचार्ज ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए गृहस्वामी को जल्द से जल्द घटना का खुलासा किये जाने का आश्वासन दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.