पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर चलाई ब्लेड, नामर्दी के बहाना बनाकर करना चाहती थी दूसरी शादी

 

राजस्थान के बाड़मेर में पत्नी ने दूसरी शादी की चाहत में अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से वार कर दिया। पति को नामर्द साबित करने के लिए पत्नी ने ऐसा किया जिससे कि उसे आसानी से तलाक मिल जाए । घटना बाड़मेर के धोरीमन्ना इलाके के भलीसर गांव की एक अक्टूबर की होना बताई जा रही है जिसके बाद बीते मंगलवार पीड़ित पति द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज करवाया गया है। इससे पहले तकरीबन 1 महीने तक समाज की पंचायत में इस मामले के निस्तारण के प्रयास किए गए थे जो कि बेनतीजा रहे इसके बाद पति पत्नी दोनों की ओर से मामले दर्ज हुए हैं। पत्नी ने घटना के 5 दिन बाद 6 अक्टूबर को ही पति और ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना व मारपीट का मामला दर्ज करा दिया था ।

जानकारी अनुसार भलीसर निवासी 21 वर्षीय गोमाराम की शादी 6 माह पहले 19 साल की कानू देवी से हुई थी । वह सनावड़ा बाड़मेर की रहने वाली है । गोमाराम किसान है । घटना की रात को खेत में बनी ढाणी में सो रहा था, तब कानू देवी ने सोते हुए पति के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मार दी।अचानक हमले से पति जाग गया और दर्द के मारे जोर – जोर से चिल्लाने लगा ।चिल्लाने की आवाज सुनकर जागा परिवार गोमाराम दर्द से चीख उठा । परिवार के अन्य सदस्य भी जाग गए । किसी तरह से उसे संभाला , अगले दिन सुबह उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए । उसका इलाज कराया । गनीमत रही कि कट ज्यादा गहरा नहीं लगा था । इसके बाद करीब एक माह तक सामाजिक स्तर पर दोनों परिवारों में पंच – पंचायती भी चली ।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने पीड़ित युवक का मेडिकल कराया । मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल उसका घाव भर चुका है । पुलिस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है। जानकारी में सामने आया कि घटना वाली रात पत्नी की अपनी बहन और बहनोई से बात चल रही थी जिसको लेकर पति ने टोका टोकी की थी रात को सोने के समय पत्नी ने ब्लेड से पति के गुप्तांग पर वार कर दिया।पीड़ित युवक ने बताया कि 1 अक्टूबर की घटना के बाद पत्नी ने महिला थाने में उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था । जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो उसे इसके बारे में पता चला । पुलिस ने जब पूछताछ की तो गोगाराम ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.