अदालत में गवाही देने से रोकने को युवक के अपहरण का लगाया आरोप – निमंत्रण के बहाने बंधक बनाकर जबरन दिलवाया बयान – अदालत को सच बताने से रोकने के लिये युवक को कर दिया गायब

फतेहपुर। अदालत में गवाही देने से रोकने के लिये युवक को गायब करने व हत्या की आशंका जाहिर करते हुए सुल्तानपुर घोष निवासी अबरार अहमद ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए गांव के ही कुछ लोगों पर युवक के अपहरण करके गायब करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया।
शनिवार को पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में सुल्तानपुर घोष थाने के प्रेमनगर निवासी अबरार अहमद ने गांव के ही सोनू व जुगनू पर उनके पुत्र फैसल अली का अपरहण कर गायब करने व हत्या किए जाने की आशंका ज़ाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग किया। एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि पुत्र फैसल को सात नवंबर 2022 को निमंत्रण के बहाने जुगनू पुत्र रिज़वी व सोनू पुत्र मुन्ना इजूरा निवासी इनायत हुसैन के घर ले गए जहां इनायत हुसैन ने शाकिब शेख़ को फंसाने के लिये फ़र्ज़ी मुकदमे में गवाही दिलाने की बात कहते पुत्र पर फ़र्ज़ी गवाही दिलाने का आरोप लगाया। साथ ही बताया कि पुत्र ने बाद में आकर घर पर जबरन जूठा बयान दिलवाने व हस्ताक्षर करने की बात कही। साथ ही बताया कि शुक्रवार को पुत्र के न मिलने पर भतीजे द्वारा गांव के ही सोनू व जुगनू पर उनके पुत्र फैसल को जबरन मोटरसाइकिल से ले जाने की जानकारी दी गयी। साथ बताया कि आरोपियों द्वारा अदालत में सच न बताने से नाराज़ होकर उक्त लोगों द्वारा पुत्र की पिटाई करने के आरोप लगाते हुए पुत्र के साथ अनहोनी घटना घटित होने की आशंका जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग किया। बताया कि पुत्र फैसल ने जबरन दिलवाए गए बयान से लिखवाए गए झूठे मुकदमे में अदालत जाकर सही बात कहना चाहता था इसलिये आरोपियों द्वारा उसका अपहरण किया गया है। आरोपियों द्वारा परिवार को बार बार अदालत में सही बयान देने पर जान माल की धमकी दिए जाने का आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.