आज निकाय चुनाव का शंखनाद करेंगे मुख्यमंत्री, लोकसभा चुनाव की भी जमीन तैयार करेंगे योगी

 

 

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सहारनपुर में निकाय प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वे यहां मां शाकंभरी देवी की धरती से निकाय चुनाव का भी शंखनाद करेंगे। सीएम निकाय चुनाव के साथ ही भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव की जमीन भी तैयार करेंगे।

अगले महीने प्रदेश में नगर निकाय चुनाव होने हैं। इससे पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा अहम माना जा रहा है। भाजपा ने वर्ष 2014 से लेकर हर चुनाव का शंखनाद सहारनपुर से ही किया है। निकाय चुनाव पर सीएम को फोकस रहेगा। यहां की लोकसभा सीट को लेकर भी भाजपा अपनी जमीन तैयार करने में लगी हुई है।

इसलिए भी मुख्यमंत्री के दौरे पर सभी की निगाहें है। मुख्यमंत्री यहां जनता रोड पर स्थित महाराज सिंह डिग्री कॉलेज के मैदान में निकाय प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही वे जनपद की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वे जनप्रतिनिधियों से भी भेंट करेंगे।

सीएम योगी को पहले हेलीकॉप्टर से आना था, लेकिन अब वे राजकीय वायुयान से आएंगे। मुख्यमंत्री दोपहर दो बजे राजकीय वायुुयान से सरसावा एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वहां से वो कार द्वारा अंबाला रोड, महानगर के घंटाघर और देहरादून रोड से होकर जनता रोड स्थित महाराज सिंह डिग्री कॉलेज के मैदान में सभा स्थल पर जाएंगे।

अचानक सीएम के कार द्वारा सभा स्थल पर आने का कार्यक्रम मिलने से प्रशासन तैयारी में जुट गया है। महानगर में अंबाला रोड, घंटाघर, देहरादून रोड पर टूटी सड़क को ठीक कराने का कार्य शुरु कर दिया गया है। वो जनपद में ढाई घंटा रहेंगे। सभा स्थल से वो कार द्वारा सरसावा एयरपोर्ट और वहां राजकीय वायुयान से लखनऊ जाएंगे।

अंबाला-देहरादून मार्ग पर यातायात बंद रहेगा
सहारनपुर। सीएम के आगमन के मद्देनजर रविवार को दोपहर दो बजे से शाम साढ़े चार बजे तक अंबाला रोड, देहरादून रोड और महानगर में घंटाघर पर यातायात बंद रखा जाएगा। वाहनों को सरसावा से ही हाईवे से गागलहेडी की ओर निकाला जाएगा। 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.