इज्जत की बात थी, इसलिए मार दिया, देवर ने की थी भाभी की निर्मम हत्या

 

महिला के गर्दन, पेट व हाथ समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटों के निशान थे। एसपी चारू निगम ने पुलिस की दो टीमों के साथ साइबर क्राइम टीम की मदद से हत्यारोपी की तलाश शुरू की।  साइबर टीम की मदद से बिधूना कोतवाली पुलिस ने आरोपी भूरा को रविवार देर रात करीब एक बजे गिरफ्तार कर लिया।

औरैया जिले में चाकू  से गोदकर भाभी की हत्या करने वाले आरोपी देवर को रविवार देर रात बिधूना कोतवाली पुलिस ने गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। वह घर से 200 मीटर की दूरी पर स्थित जनता इंटर कॉलेज ग्राउंड में नीम के पेड़ के पास छुपकर मोबाइल चला रहा था।

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी ने इज्जत की बात पर भाभी को मारने की बात कही है। पुलिस पूछताछ कर रही है। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के पूर्वा पीताराम गांव निवासी गुड्डन देवी उर्फ गुड़िया दिवाकर रविवार शाम करीब चार बजे घर की चारपाई पर लेटी थीं।

इसी दौरान नशे की हालत में देवर भूरा ने चाकूओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। ग्रामीणों ने भूरा को खून से सना चाकू लेकर भागता देख पति व पुलिस को सूचना दी थी। हत्या के बाद आरोपी व उसकी पत्नी अपने चार साल के बेटे को लेकर मौके से भाग गए।

आरोपी बोला- इज्जत की बात थी, इसलिए मारना पड़ा
पुलिस टीम के मुताबिक वह जनता इंटर कॉलेज ग्राउंड के पास स्थित नीम के पेड़ के पास छुपकर मोबाइल चला रहा था। साथ ही भाभी के घर आ जा रहे लोगों पर भी नजर रख रहा था। पुलिस गिरफ्त में आए भूरा का कहना था कि पाप का घड़ा भर गया था, अब इज्जत की बात थी, इसलिए मारना पड़ा।
पिता के बाद मां की मौत से टूटा दुखों का पहाड़
गुड़िया और विजय के तीन बच्चे लाली, अकांक्षा और शिवा हैं। दो साल पहले पिता विजय की गुजरात के अहमदाबाद में मौत हो गई थी। उसके बाद गुड़िया बच्चों के साथ गांव में रहने लगी थी। एक साल पहले महिला ने विजय के मौसेरे भाई राम प्रकाश से शादी कर ली थी।
बच्चों को उनको सगे पिता के प्यार की कमी हमेशा खली। अब मां गुड़िया की मौत के बाद तीनों बच्चों पर दुखों का पहाड़ जैसे टूट गया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव आने पर बच्चे मां के शव से लिपटकर खूब रो रहे थे। परिजनों ने बच्चों को कई बार संभाला और ढांढस बंधाते नजर आए।
Leave A Reply

Your email address will not be published.