निकाय चुनाव को लेकर आप ने तय की रणनीति – कार्यकर्ताओं के साथ जनता के बीच जाकर निकायों के भ्रष्टाचार को उजागर करेगी पार्टी

फतेहपुर। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में निकाय चुनाव को लेकर रणनीति तय की गई। जिसमें जनपद के सभी निकाय क्षेत्रों में पार्टी का सम्मेलन कर नगर पालिका व नगर पंचायतों के भ्रष्टाचार को उजागर करने के साथ ही पार्टी प्रत्याशियों को मौका दिये जाने की अपील की गई।
गुरुवार को शहर के बांदा सागर रोड स्थित एक मैरिज हाल में जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश पटेल की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में निकाय प्रभारी महेश बाल्मीकि रहे। इस दौरान निकाय चुनाव को लेकर चर्चा करने के साथ ही वार्डों से सभासद निर्वाचित कराए जाने के साथ ही अध्यक्ष पद पर पार्टी की घोषित उम्मीदवार श्वेता सिंह को जीत दिलाये जाने को लेकर रणनीति तय की गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि महेश बाल्मीकि ने कहा कि यूपी प्रभारी व सांसद संजय सिंह के निर्देशानुसार निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए सभी कार्यकर्ता कमर कस लें। निकायों में किए गए भ्रष्टाचार को जनता के सामने उजागर कर पार्टी के प्रत्याशी को मौका दिए जाने की अपील करें। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का दिल्ली विकास मॉडल सभी के सामने है। पार्टी की साफ-सुथरी छवि के प्रत्याशियों को जनता के बीच ले जाकर उन्हें जीत दिलाने का काम किया जाएगा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर पालिका परिषद प्रत्याशी श्वेता सिंह ने कहा कि यदि जनता ने उन्हें मौका दिया तो वह शहर का चहुमुखी विकास कराकर शहर को विकास के रोल मॉडल के रूप में जनता के सामने प्रस्तुत करेंगे। इस मौके पर अजगवां वार्ड से सभासद प्रत्याशी इमरान, ऋषभ पांडेय, अवधेश प्रजापति, कमलेश सिंह, विजय गौतम, चंद्रभानू पटेल आदि रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.