बाप ने अपनी ही तीन साल की मासूम बेटी की पीट पीटकर ह्त्या कर कुएं में फेंका

 

नशे में धुत्त नशेड़ी बाप ने अपनी ही तीन साल की मासूम बेटी की पीट पीट कर ह्त्या कर दी और मासूम को कुएं में फेंक दिया है। नशे में वारदात की कहानी है शराबबंदी वाले बिहार की। जहां शुक्रवार को बिद्दूपुर थाने के रहिमापुर में नशे के आदी एक हैवान बाप ने घरेलु झगडे के बीच अपनी ही 3 साल की मासूम बेटी को कुए में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि रहिमापुर गांव निवासी दामोदर प्रसाद चौधरी का पुत्र प्रिंस की अपनी पत्नी और बाप से झगड़ा हुआ था। अपने पिता से पैसे के लिए झगड़ रहे नशे और कर्ज में डूबे हैवान बाप प्रिंस ने झगडे के बीच अपनी बेटी को कुए में फेंक दिया। मौके पर मव्जूद लोगो ने आनन् फानन में बच्ची को कुए से निकाला लेकिन बच्ची की मौत हो चुकी थी।

आरोपी प्रिंस के पिता और मृतक 3 साल की पीहू के दादा के ब्यान पर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हैरत ये भी की गिरफ्तार आरोपी खुलेआम अपने नशे की लत की दुहाई दे खुद को बेकसूर बताता दिखा और इस दिल दहला देने वाली वारदात को हादसा बताता दिखा। हैरत होती है इस वारदात को देखकर की।

क्या नशे में की गई ये वारदात शराबबंदी वाले बिहार की है। मृतक पीहू के दादा दामोदर प्रसाद चौधरी ने कहा कि उसके बेटे प्रिंस पर पोती को पटक पटक के मार दिया है। इधर घटना को लेकर बिदूपुर थानाध्यक्ष फेराज आलम ने बताया कि पिता द्वारा बेटी की हत्या कर कुए में शव फेंक दी गई है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.