प्रेमिका से हुआ विवाद तो प्रेमी ने हत्या कर चेहरे को जलाया, 3 दिन बाद ऐसा हुआ खुलासा

 

 

झारखंड के लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत खखपरता इलाके में बीते 22 नवंबर को अज्ञात युवती का शव मिला था. पुलिस ने इस घटना की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने हत्या के 3 दिन बाद आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी आर रामकुमार ने बताया कि प्रेमी ने ही युवती की हत्या कर शव को फेंक दिया.

गुमला जिले के विशुनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले विश्वनाथ उरांव और सुनीता देवी ने अज्ञात युवती के शव की पहचान अपनी 22 वर्षीय बेटी मनीषा बड़ा के रूप में की थी. वहीं परिजनों के बयान पर पुलिस ने मृतक युवती के प्रेमी लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर के रहने वाले दीपनारायण सिंह उर्फ चरकू पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिसमें युवक द्वारा हत्या तथा पहचान छुपाने के लिए युवती के चेहरे को जलाने की बात स्वीकार की गई.

एसपी के मुताबिक दोनों में 3 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग में आपसी विवाद के कारण युवक ने हत्या की घटना को अंजाम दिया और युवती की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को जलाकर सुनसान इलाके में शव फेंक दिया. युवक के पास मृतक युवती मनीषा बड़ा का शैक्षणिक प्रमाण पत्र मिला.

आरोपी युवक दीपनारायण सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है. लोहरदगा थाने में आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज हैं. मृतक युवती के पिता विश्वनाथ उरांव ने आरोपी प्रेमी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.