निकाय चुनाव में फहरायेगा नीला परचम: अमरेंद्र – बसपा का चेरयरमैन बनने पर सभी वार्डों का होगा बराबर विकास: आसिफ – कई लोगों ने थामा बसपा का दामन, हुआ स्वागत

फतेहपुर। बहुजन समाज पार्टी की एक बैठक वार्ड नंबर 10 अरबपुर के बाल्मीकि पार्क में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मुरलीधर गौतम एडवोकेट (पूर्व विधायक) ने की। मुख्य अतिथि प्रयागराज मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी अमरेंद्र बहादुर भारतीय, प्रयागराज मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी राजू गौतम ने शिरकत की। संचालन विधानसभा अध्यक्ष व पूर्व सभासद धीरज कुमार ने किया।
बैठक में मुख्य अतिथि अमरेंद्र बहादुर भारती ने कहा कि बसपा ही सही मायने में संविधान की लड़ाई लड़ सकती है। सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय पर आधारित पार्टी है। बहन जी के नेतृत्व में पार्टी नगर निकाय के चुनाव में पूरे प्रदेश में नीला परचम फहरायेगी। राजू गौतम ने कहा कि नगर निकाय के चुनाव में पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरी दमखम के साथ प्रत्याशियों को जीताएगा। मो. आसिफ एडवोकेट ने कहा कि अगर नगर पालिका परिषद में बसपा का चेयरमैन बनता है तो नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले सभी चौंतीस वार्डाे का बराबर से विकास होगा। किसी वार्ड के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा। नगर अध्यक्ष गाजी अब्दुल रहमान गनी ने कहा कि शहर में गंदगी जलभराव आदि समस्या प्रमुख रूप से जिन पर कोई काम नहीं हो रहा है। शहर में आज केवल कुछ चाहते चेहरों को छोड़कर अधिकांश शहरी क्षेत्र में स्थितियां बद से बदतर बनी है। जिनका निवारण होना अति आवश्यक है। पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर मोहम्मद इस्माइल वारसी ने सपा छोड़ कर अपने समर्थकों के साथ बसपा की सदस्यता ली। उनके साथ मो. परवेज भी शामिल हुए। सचिन पाल ने आप छोड़कर अपने समर्थकों समेत बसपा का दामन थाम लिया। जिलाध्यक्ष ने सभी शामिल हुए लोगों का माला पहना कर स्वागत किया। श्री गौतम ने कहा कि पार्टी पूरे दम के साथ प्रत्याशियों को लड़ाएगी। इस बार नगर निकाय में परचम लहराएगा। इस मौके पर नीरज पासी, वकील अहमद, इरशाद हुसैन, शोएब अहमद अरबी, संतोष मौर्य, केके राहुल, साजिद अहमद, बाबा जगदीश पासी, दीपक गौतम, देवेंद्र कुमार, पीके गौतम, शाहनवाज, गुफरान, मो. वसी कुरैशी, राम प्रकाश, सर्वेश कुमार, दिलशाद वारसी, प्रदीप कुमार, रवि कुमार, दीपक कुमार भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.