प्रेमी की हत्या के बाद प्रेमिका ने दी जान, बेतिया में घर से मिला शव

 

 

बेतिया में प्रेमी की हत्या के बाद प्रेमिका ने जान दे दी। घटना से इलाके में हड़कंप है। जिले के नरकटियागंज में हुई प्रॉपर्टी डीलर सह सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव की हत्या के बाद उसकी गर्लफ्रेंड की लाश मिली है।

लाश फंदे से झूल रही थी। पुलिस ने लड़की के घर से ही लाश बरामद की है। मौके पर नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक की रहनेवाली 22 साल की स्मृति कुमारी का शव उसी के घर से बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज मामले की जांच की जा रही है।

7 सालों से दोनों में था अफेयर

स्थानीय लोगों का कहना है कि स्मृति और राजेश श्रीवास्तव के बीच करीब 7 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्मृति राजेश श्रीवास्तव से बेपनाह प्यार करती थी। अचानक कमरे से उसकी लाश मिली है। मामला संदिग्ध लगता है।

शुक्रवार को हुई थी प्रेमी की हत्या

शुक्रवार की रात करीब 8 बजे बाइक सवार अपराधियों ने राजेश श्रीवास्तव को गोली मार दी थी। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद राजेश श्रीवास्तव की प्रेमिका स्मृति ने शनिवार के रात फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। स्मृति की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

दोस्त की साली से था अफेयर

स्मृति, राजेश श्रीवास्तव के दोस्त जितेंद्र सोनी के साली थी। राजेश श्रीवास्तव के साथ जितेंद्र सोनी को भी अपराधियों ने गोली मारी थी। इसमें जितेंद्र सोनी के पैर में गोली लगी थी और वह अभी बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में इलाजरत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.