भूमाफियाओं ने कब्रिस्तान की भूमि पर कर दी प्लाटिंग – निकास द्वार पर लगे गेट को गिराया, कोरी समाज में आक्रोश – मां भुइया देवी सेवा ट्रस्ट ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की उठाई मांग

फतेहपुर। मां भुइया देवी सेवा ट्रस्ट डीड के पदाधिकारियों व कोरी समाज के लोग सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर भूमाफियाओं पर कब्रिस्तान की भूमि पर अवैध प्लाटिंग करके कब्रिस्तान के गेट को गिराये जाने का आरोप लगाया है। कोरी समाज के लोगों ने जिलाधिकारी से भूमाफियाओं पर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।
जिलाधिकारी को दिये गये ज्ञापन में कोरी समाज के लोगों ने बताया कि शहर के मुहल्ला तुराबअली का पुरवा के उत्तर की ओर ककरहा तालाब के पूरब उनका पुश्तैनी कब्रिस्तान है। जिसकी गाटा संख्या 561 मि. रकबा 0.0830 हे. गाटा संख्या 562/2 रकबा 0.3150 हे. गाटा संख्या 563 मि. रकबा 0.1130 हे. कुल रकबा 0.5510 हे. है। नगर पाकिा ने दस लाख की लागत से बाउंडीवाल का निर्माण कराते हुए जानिब उत्तर मुख्य निकास द्वार पर गेट लगवाया है लेकिन भूमाफिया लल्लू पुत्र इरशाद व अंजुम पुत्र बशीर ने उपरोक्त भूमि 562/1 बंजर की भूमि में दबंगई के बल पर धन कमाने के लिए अनाधिकृत रूप से प्लाटिंग करके कब्रिस्तान के निकास द्वार पर लगे गेट को गिरा दिया है। समाज के लोगों ने भूमाफियाओं की अवैध प्लाटिंग को रोकते हुए कार्रवाई किये जाने की मांग की है। इस मौके पर राजेश कुमार, वासदेव पासी, जियालाल, सूर्यबली, धीरज कुमार बाल्मीकि, सियाराम, शिव कुमार, सुनील कुमार, वंशीलाल एडवोकेट, ठाकुर प्रसाद, धर्मपाल, चंद्र प्रकाश शर्मा, कन्हैयालाल, मनोज कुमार, राम मनोहर, रमेश कुमार आदि शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.