10 साल के बच्चे की सिर काटकर हत्या, हत्यारों ने शव जलाया, सिर और एक हाथ काटकर अपने साथ ले गए

 

 

मेरठ में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां मंगलवार सुबह एक 10 साल के बच्चे की सिर कटी लाश मिली है। बच्चे का सिर और उसका एक हाथ कटा हुआ था। शव को जलाया भी गया। शव करीब 20% जला हुआ है। मंगलवार सुबह इंचौली इलाके में लाश खेत में मिली है। लोगों ने देखा कि शव को कुत्ते नोच रहे थे। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है।

बच्चे का शव पूरा नग्न था। सीने, पेट पर कई जगह पर चाकू से वार किए गए थे। इतनी बेरहमी से हत्या देखकर पुलिस अफसर भी कांप गए। शव के पास किसी तरह का पहचान से जुड़ी कोई चीज नहीं मिली है। पुलिस अफसरों को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इतनी बेरहमी से बच्चे की हत्या क्यों की गई? फिलहाल, पुलिस का फोकस अभी शव की शिनाख्त कराने पर जुटा है।

मौके पर जांच के लिए पहुंचे अफसरों ने बताया कि शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। हत्या कहीं और की गई है। उसके बाद शव को यहां फेंका गया है। शव को देखकर लगता है कि हत्यारे किसी भी कीमत में शिनाख्त नहीं होने देना चाहते हैं। सिर काटने के बाद उसका एक हाथ भी काट दिया। उसके बाद शव को जलाया। संभव है कि हाथ में कुछ ऐसा निशान हो, जिससे हत्यारों को शव की शिनाख्त होने का डर हो सकता है।

बच्चे का शव इंचौली इलाके में जहां मिला, वहां से हाईवे की दूरी करीब 100 मीटर है। यह हाईवे उत्तराखंड, बिजनौर और मुजफ्फरनगर से होकर गुजरता है। ऐसे में पुलिस को शक है कि कहीं और हत्या करके शव को यहां लाकर फेंका गया है। शव को जलाया भी दूसरी जगह गया है। क्योंकि, जहां शव मिला है। वहां उसे जलाने के कोई निशान नहीं मिले हैं।

बच्चे का शव मिलने क बाद पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है। वह आसपास के जंगल और खेतों में सिर की तलाश कर रही है। क्योंकि, अगर सिर मिल गया तो शिनाख्त जल्दी होने की उम्मीद है। पुलिस खेत में डॉग स्कवॉयड भी ले गई। हालांकि, कोई सुराग नहीं मिल पाया है। आशंका है कि हत्यारों ने सिर और एक हाथ को कहीं और ठिकाने लगाया है।

पुलिस को ऐसा लग रहा है कि बच्चे से नफरत के चलते उसकी हत्या की गई है। मगर 10 साल के बच्चे से किसी की क्या रंजिश हो सकती है? आसपास के गांव में पता किया जा रहा है कि क्या किसी घर से कोई बच्चा गायब है। या थाने में कोई गुमशुदगी दर्ज कराई गई हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.