यूट्यूबर ने नई नवेली दुल्हन को शादी के तोहफे में गधा किया गिफ्ट

 

पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने अपनी नई नवेली दुल्हन को बड़ा अजीब शादी का तोहफा दिया। इन महाशय का नाम है अजलान शाह और इनकी शरीक-ए-हयात यानी पत्नी का नाम है वरीशा।

अजलान ने शादी के वक्त वरीशा को जो तोहफा दिया वो कोई बहुत महंगी रिंग या ज्वैलरी नहीं है। दरअसल, ये एक गधे का बच्चा यानी बेबी डंकी है। खास बात यह भी है कि गधे का यह बच्चा अकेला न रहे, इसलिए अजलान इस बेबी डंकी की मां को भी साथ ले आए। अजलान के इस तोहफे और वरीशा के रिएक्शन के लिए आप ऊपर क्लिक करके वीडियो भी देख सकते हैं।

पहले माजरा जानिए

  • अजलान शाह पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर हैं। उनके कई शॉर्ट वीडियो वायरल भी हुए। पिछले दिनों उन्होंने वरीशा जावेद से निकाह किया। निकाह के बाद दावत-ए-वलीमा (शादी की दावत) हुई।
  • इस वेडिंग रिसेप्शन में अजलान ने अपनी हमसफर-हमकदम वरीशा को उनकी पसंद का गिफ्ट दिया। ये एक जानवर है। गधे का बच्चा। अजलान और वरीशा दोनों ही जानवरों से बहुत प्यार करते हैं।
  • अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग अजलान के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें वरीशा को मिला तोहफा नागवार गुजर रहा है। बहरहाल, अजलान और वरीशा तो खुश हैं। कहा जा रहा है कि इस रिसेप्शन में पाकिस्तानी शो-बिज इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं।

गिफ्ट की कहानी : अजलान और वरीशा की जुबानी

  • अजलान के गिफ्ट और वरीशा के रिएक्शन का वीडियो भी सामने आया है। इनके बीच क्या बातचीत हुई….चलिए आपको बताते हैं। अजलान रिसेप्शन में टहलते हुए आते हैं। फिर कहते हैं…कहां है यार गिफ्ट? हारिस प्लीज तुम लेकर आओ यार गिफ्ट।
  • सामने से एक शख्स रस्सी से बांधे गए बेबी डंकी को लाता है। इसी वक्त वरीशा पहली बार कैमरे के सामने नजर आती हैं। वो इस गधे के बच्चे के सिर पर हाथ फेरकर उसे दुलारती हैं।
  • अजलान फिर वरीशा से मुखातिब होते हैं और कहते हैं- अब सवाल ये कि गधा ही क्यों? इस पर वरीशा कहती हैं- क्योंकि ये मुझे पसंद है। फिर अजलान कहते हैं- ये दुनिया का सबसे मेहनती और प्यारा जानवर है। मुझे जानवर बहुत पसंद हैं। अब लोग चाहे जो भी बोलें, मुझे उनकी परवाह नहीं है। ये मेरा स्पिरिट एनिमल है। प्लीज इसका मजाक न बनाएं।
  • इसके बाद दोनों बॉलीवुड सॉन्ग ‘एक मैं और एक तू, दोनों मिले इस तरह….’ पर डांस करते हैं। इसके बाद एक और बॉलीवुड नंबर बैकग्राउंड में गूंजता है- मेरे महबूब मेरे सनम, शुक्रिया मेहरबानी करम…।

और क्या कहते हैं अजलान

  • BBC से बातचीत में अजलान ने कहा- लोग सवाल करते हैं कि मैंने वरीशा से ही शादी क्यों की और गधा ही गिफ्ट में क्यों दिया? इसका जवाब ये है कि मेरी तरह वरीशा भी एनिमल लवर है। मेरी जैसी आदतें हैं तो शायद कोई दूसरी लड़की ये सब बर्दाश्त नहीं करती। मैं कभी सांपों के साथ रहता हूं, तो कभी मगरमच्छों या फिर छिपकलियों के साथ।
  • अजलान आगे कहते हैं- वरीशा ने एक बार मुझे बताया था कि उसे गधे बहुत पसंद हैं। मेरी मां को भी गधों से प्यार है। एक दिन मैं धोबीघाट गया और वहां से 30 हजार रुपए में यह गधे का बच्चा खरीदा। अब लोगों को जो कहना है, जो करना है- वो करते रहें। मैंने तो अपनी बेगम को सरप्राइज दे दिया है। वो हमारे घर में अकेला न रहे, इसलिए उसकी मां को भी साथ ले आया हूं। अब उन्हें मेहनत करने की जरूरत नहीं है। मेरे फॉर्महाउस पर आराम से रहेंगे और ऐश करेंगे।
  • बात आगे बढ़ाते हुए शाह कहते हैं- ये हमारा गोद लिया बच्चा है। बेगम इसका नाम माफिन रखना चाहती हैं, लेकिन मैं इसे गुड्डू कहना चाहता हूं। नाम तो थोड़ा देसी होना चाहिए। बहरहाल, नाम क्या रखा जाए, इस पर माथापच्ची चल रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.