महिला की डिलीवरी होते ही पिता ने बच्चा बेचा, 82 हजार रुपये कैश बरामद

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला की डिलीवरी होते ही पिता ने बच्चे का सौदा कर दिया. मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी के हमले के बाद आरोपी पिता की पोल खुल गई. आरोपी पिता के पास से ₹82000 बरामद हुए हैं. जानकारों की माने तो डिलीवरी से पहले ही ऑन डिमांड सौदा हो चुका था. बस महिला के प्रसव के बाद बच्चे को देकर रकम ले ली गई.

जानकारी के अनुसार, यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है. जहां बच्चा वार्ड में महिला को भर्ती कराया गया था. देर रात महिला का प्रसव हुआ, जिसके कुछ घंटे बाद ही नशेड़ी पिता ने बच्चे को ले जाकर एक दंपति को सौंप दिया. इसके एवज में ₹100000 की रकम भी ली गई. रकम लेते ही कुछ पैसे नशेड़ी ने खर्च कर दिए, लेकिन इतने पर ही मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने पूछताछ की तो नशेड़ी पिता की हकीकत सामने आ गई. उसके पास से ₹82000 भी बरामद हुए हैं.
बच्चे की असल मां की माने तो पहले ही ऑन डिमांड सौदा हो चुका था. शर्त के मुताबिक, अगर बेटा हुआ तो बच्चा ₹100000 के एवज में देना होगा. इस सौदे में नशेड़ी पिता के साथ बच्चे की मां की भी सहमति थी.प्रसव के बाद बच्चे की डिलीवरी देनी थी.

बच्चे की मां के मुताबिक सब काम हो गया, लेकिन जब मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया तो फिर पोल खुल गई. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले रखा है, लेकिन पुलिस भी कंफ्यूज है कि इस मामले को अपराधिक धाराओं में कैसे दर्ज किया जाए, जहां दोनों ही पक्ष सहमत हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है.

.

Leave A Reply

Your email address will not be published.