भाजपा लोधी समाज की कर रही उपेक्षा: उर्मिला – लोकसभा, विधानसभा या नगर निकाय में समाज को प्रतिनिधित्व न देने का लगाया आरोप

फतेहपुर। लोधी समाज भारतीय जनता पार्टी का वोट बैंक होने के बाद भी किसी भी चुनाव में भाजपा समाज को प्रतिनिधित्व न देकर उपेक्षा कर रही है। उक्त बातें भाजपा नेत्री उर्मिला लोधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
बुधवार को कलक्ट्रेट स्थित मीडिया जनसम्पर्क केंद्र में विशेष बातचीत करते हुए उर्मिला लोधी ने खुद को भाजपा का सच्चा सिपाही व समर्पित कार्यकर्ता बताते हुए वर्तमान समय मे खुद की व लोधी समाज की उपेक्षा किये जाने का आरोप लगाते हुए दर्द बयां किया। उर्मिला लोधी ने खुद को लगभग 20 वर्ष से पार्टी में समर्पित कार्यकर्ता बताया। कई वरिष्ठ नेताओं के साथ काम करने का अनुभव रखने का दावा करते हुए बताया कि वह भाजपा में महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष से होते हुए मेन बॉडी में जिला उपाध्यक्ष तक पर आसीन रह चुकी है। उसके बाद भी लोकसभा, विधानसभा से लेकर नगर पालिका चेयरमैन पद तक का उन्हें टिकट नहीं दिया गया। यही नहीं इस बार के नगर पालिका परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद के टिकट के लिये आवदेन देने के सवाल पर बताया कि उन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है जल्द ही वह अध्यक्ष पद की दावेदारी के लिये अपना आवदेन पेश करेंगी। उन्होंने कहा कि लोधी समाज भारतीय जनता पार्टी का सदैव से समर्थक व वोटर रहा है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी रहे एवं वर्तमान सदर विधायक चन्द्र प्रकाश लोधी को समाज का होने के बाद भी लोधी वोट न मिलने व भाजपा को वोट देने का दावा किया। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के कुछ नेता पुराने कार्यकर्ताओं की उपेक्षित कर नये लोगों को अधिक तवज्जो देते हैं। टिकट न मिलने की दशा में उनके अगले कदम के बारे में कहा कि यदि इस नगर पालिका के चेयरमैन पद पर उनके आवदेन पर विचार नही किया जाता तो यह लोधी समाज का अपमान होगा। समाज अपना हित देखकर ही आगे का निर्णय करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.