भाजपा ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री का फूंका पुतला – देश के पीएम पर टिप्पणी नहीं होगी बर्दाश्त, पाकिस्तान मांगे माफी: आशीष

फतेहपुर। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की अभद्र टिप्पणी के विरोध में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी एवं युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने पुतला दहन किया और पाकिस्तान से मांगी मांगने की आवाज उठाई।
बताते चलें कि गुरुवार को न्यूयॉर्क में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिलावल ने सारी हदें पार कर दीं। भारत के विदेश मंत्री की ओर से 9/11 के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को पनाह देने वाली टिप्पणी पर पाकिस्तान के मंत्री बिलावल भुट्टो ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला बोलते हुए कहा, मैं भारत को बताना चाहता हूं कि ओसामा बिन लादेन तो मर चुका है, लेकिन गुजरात का कसाई अभी जिंदा है और भारत का प्रधानमंत्री है। जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने कहा कि दुनिया का इकलौता ऐसा प्रधानमंत्री जिनका लोहा समूची दुनिया मानती हो उनके लिए पाकिस्तान जैसा भिखमंगा देश यदि टिप्पणी करेगा तो यह बर्दाश्त से बाहर होगा। जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा मधुराज विश्वकर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत विश्व गुरु बनने की कगार पर खड़ा है। ऐसे समय अदने से देश के मंत्री की ऐसी प्रतिक्रिया बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसी अभद्र टिप्पणी पर पाकिस्तान को समूची दुनिया के मंच से माफी मांगनी चाहिए। इस मौके पर जिला महामंत्री पुष्पराज पटेल, उदय सिंह लोधी, जिला उपाध्यक्ष अर्चना त्रिपाठी, जिला महामंत्री प्रसून तिवारी, जिला उपाध्यक्ष सावन गुप्ता, जिला मंत्री राजवर्धन सिंह, जिला सोशल मीडिया प्रभारी शिवम ओमर, नगर अध्यक्ष किशन शुक्ला, अमित परिहार, योगाशु श्रीवास्तव, शिवम तिवारी, मनोज मिश्रा, सचिन विश्वकर्मा, राहुल वर्मा, रोहित अवस्थी, रोहित शर्मा, डा. शिव प्रसाद त्रिपाठी, पुष्पा पासवान, कुलदीप भदौरिया, मंजू शुक्ला, स्वरूप राज सिंह आदि सैकड़ों भाजपाई मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.