पत्थर से कुचला सिर और चेहरा, महिला की लाश मिलने से मची सनसनी

 

राजस्थान के बूंदी में एक महिला की लाश मिली है, जिसके चेहरे और सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचला गया है. महिला के हाथ पैरों पर भी चोट के निशान मिले हैं.ऐसे में पुलिस ने हत्या का मामला मानते हुए जांच शुरू कर दी है. मामला डाबी इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, शनिवार को जब कुछ श्रमिक काम के सिलसिले में सिलसिले में यहां पहुंचे को उन्हें वहां महिला की लाश दिखी.

श्रमिकों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बाद में उसे परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान 35 वर्षीय ज्ञानी भील के रूप में हुई है यह महिला थड़ी गांव की निवासी थी और घर से डेढ़ किलोमीटर दूर ही उसका शव मिला है.

परिजनों के अनुसार, ज्ञानी 15 दिसंबर को अपने घर से शाम को निकली थी, लेकिन यह नहीं बताया था कि वह कहां जा रही है. इसके बाद वापस नहीं लौटी. परिवार वालों ने ये भी बताया कि महिला के संबंध उसके पति के साथ अच्छे नहीं थे. इसलिए वह पति को छोड़ मायके में रह रही थी.  बूंदी के डीएसपी हेमंत नोगिया ने कहा कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है. फिलहाल आगामी कार्रवाई जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.