कोहरे की वजह से पुल से काली नदी में गिरी कार, दो लोगों की मौत

 

 

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कोहरे के कारण तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए काली नदी में जा गिरी, जिसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक शख्स गंभीर घायल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला कासगंज जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र के नदरई के पास काली नदी के पुल का है. बताया जाता है कि जनपद हाथरस के गांव नोजिलपुर रहने वाले मथुरा प्रसाद, संजीव , दामोदर कासगंज में कलावती हॉस्पिटल में आए थे. वहां से वापस जा रहे थे, तभी कोहरे के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए काली नदी में जा गिरी, जिसमे मथुरा प्रसाद और संजीव की मौके पर मौत हो गई और दामोदर गंभीर रूप से घायल हो गए. इसकी सूचना आसपास काम कर रहे लोगों को हुई तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जब तक लोगों को बाहर निकाला, तब तक मथुरा प्रसाद और संजीव की मौत हो चुकी थी.

घायल दामोदर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया उसकी हालत गंभीर होने के चलते अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी हर्षिता माथुर और पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल का मौका मुआयना किया है और मृतकों के परिजनों को हरसंभव मदद करने का भरोसा भी दिलाया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.