5 राज्यों में घना कोहरा, हरियाणा में डिप्टी CM के काफिले का एक्सीडेंट, नोएडा में बस पलटी, कानपुर में फ्लाइट्स कैंसल

 

 

दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और बिहार में घने कोहरे के कारण मंगलवार सुबह विजिबिलिटी बेहद कम रही। मौसम विभाग ने कहा कि आने वाले कुछ दिन इन राज्यों में काफी घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार सुबह एक बस रेलिंग तोड़कर 10 फीट नीचे गिर गई। हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हुई है। उधर, दिल्ली में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी सिर्फ कुछ मीटर ही थी। इसका वीडियो पैसेंजर ने शेयर किया है।

दिल्ली में मंगलवार सुबह इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर घना कोहरा छाया रहा। दिल्ली एयरपोर्ट ने ट्वीट कर अलर्ट जारी किया है। कहा कि फिलहाल सभी उड़ानें सामान्य हैं। पैसेंजर्स से अनुरोध है कि वह फ्लाइट की जानकारी के लिए एयरलाइन से संपर्क करें। दिल्ली में अगले 3 दिन घना कोहरा देखने को मिलेगा। तापमान में कमी दर्ज की जाएगी। एयर क्वालिटी गंभीर कैटेगरी है। सोमवार शाम 6 बजे के करीब आनंद विहार इलाके में AQI 444 दर्ज किया गया जो कि गंभीर में कैटेगरी आता है।

UP: विजिबिलिटी 20 फीट से कम: कानपुर में 4 फ्लाइट कैंसिल

UP में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन घना कोहरा रहा। ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बस रेलिंग तोड़कर 10 फीट नीचे गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। लखनऊ-कानपुर में सुबह विजिबिलिटी 20 फीट से भी कम रही। कोहरे का असर फ्लाइट से लेकर ट्रेन सफर में दिखाई दे रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.