निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी का समर्थन करेगी महासभा: राजेश – सपा के पक्ष में माहौल बनाने में जुटी अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा

फतेहपुर। निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। ऐसे में सभी राजनैतिक दल चुनाव में फतह हासिल करने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसके बीच अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के पदाधिकारियों ने भी कमर कस ली है और खागा नगर में सपा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाना भी शुरू कर दिया है। जिलाध्यक्ष चौधरी राजेश यादव ने कहा कि महासभा निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी का समर्थन करके जिताने का काम करेगी।
अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के जिलाध्यक्ष चौधरी राजेश यादव की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जिसमें खागा नगर पंचायत चुनाव में सपा प्रत्याशी का समर्थन करने का ऐलान किया गया। श्री यादव ने बताया कि निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी का महासभा समर्थन करेगी। खागा नगर के साथ-साथ जिले के सभी निकायों में सपा प्रत्याशी को जिताने का काम किया जायेगा। उन्होने समाज के लोगों का आहवान किया कि समाजवादी पार्टी जिस भी दावेदार को अपना प्रत्याशी बनायेगी उसके पक्ष में मतदान करें। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी ही एक ऐसा दल है जो सभी को साथ लेकर चलती है। सपा नफरत की राजनीति नहीं करती है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार में रहते हुए अभूतपूर्व कार्य किये थे। इसलिए सपा प्रत्याशी को जिताकर अपने क्षेत्र को विकास की ओर ले जाने का काम करें। उन्होने बताया कि जल्द ही एक विशाल बैठक आयोजित की जायेगी। जिसमें सभी निकायों में सपा प्रत्याशी को जिताने का आहवान किया जायेगा। इस मौके पर पिंटू यादव, नरायन मौर्य, दिनेश यादव, अखिलेश मौर्य, राजू, राजेश पाल, मोनू लोधी, विपिन विश्वकर्मा तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.