सांड के हमले में सींग बुजुर्ग के चेहरे के आर-पार, बायीं आंख निकल आई बाहर, मौत

 

 

राजस्थान के कोटा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सांड के हमले में रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई है। मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग पर अचानक सांड ने हमला कर दिया।

सांड के सींग बुजुर्ग के चेहरे के आर-पार हो गए। इससे पीड़ित की आंख भी बाहर आ गई। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

6 घंटे इलाज चला, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ
मामला कोटा शहर की साबरमती कॉलोनी का है। मृतक के बेटे रघुवीर ने बताया कि उसके पिता महेश चंद (62 ) सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद से रिटायर हुए थे। रविवार सुबह करीब छह बजे वह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। घर से कुछ दूरी पर ही उन पर एक सांड ने हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने घर आकर सूचना दी। हम मौके पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ सड़क पर गिरे हुए थे। निजी हॉस्पिटल में करीब 6 घंटे उनका इलाज चला, लेकिन उनका खून नहीं रुका। दोपहर करीब डेढ़ बजे उनकी मौत हो गई।

बाहर आ गई थी आंख
रघुवीर ने बताया कि नीचे गिरने के बाद पिता ने सांड से बचने की कोशिश की। सांड के दोनों सींग पकड़ लिए, लेकिन सांड ने उन्हें उठाकर थोड़ी दूर फेंक दिया। सांड का सींग उनके चेहरे के आर पार हो गया। बायीं आंख बाहर आ गई थी। गंभीर हेड इंजरी से उनकी मौत हो गई।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.