हाईवे पे फ़ुटबाल बनी कार तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर 

न्यूज़ वाणी

हाईवे पे फ़ुटबाल बनी कार तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर 

गोरखपुर लखनऊ हाईवे पर बस्ती की तरफ से आ रही कार को भीटी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दिया। दुर्घटना में कार डिवाइडर पार कर दूसरी लेन पर चली गई। कार सवार अभी संभल पाते इससे पहले शहर की ओर आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने सामने से कार में ठोकर मार दिया। झटका लगने से कार डिवाइडर पर चढ़ गई। राहत की बात ये है कि सीट बेल्ट लगाने से कार चालक व सवार की जान बच गई।
*यह है पूरा मामला*
जानकारी के अनुसार रविवार को बस्ती से गोरखपुर की तरफ जा रही एक कार को शाम चार बजे भीटीरावत चौराहे पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दिया। कार दूसरे लेन पर चली गई। इस दौरान दूसरे लेन से जा रहे एक अन्य वाहन ने भी कार को ठोकर मार दिया। कार डिवाइडर पर खड़ी हो गई। दो बार ठोकर लगने से कार आगे और पीछे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनिमत रहा कि कार सवार सीट बेल्ट लगाए हुए थे। इससे एयर बैग खुल गया। इससे चालक व एक अन्य दोनो सुरक्षित बच गए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने चालू कराया आवागमन
वहीं दो बार हुई इस घटना से आसपास अफरा-तफरी मच गई और लोगों की भीड़ जुट गई। सजनवा थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार को रास्ते से हटवाया और आवागमन चालू कराया। कार सवार पुलिस को बिना कुछ बताएं दूसरी गाड़ी से गोरखपुर की तरफ चले गए। थाना प्रभारी नितिन रघुनाथ ने बताया कि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। कार को कब्जे में लिया गया है। ट्रक मौके से फरार हो गया है। जांच की जा रही है।
*बाइक सवार नें बुजुर्ग मारी टक्कर, दोनों घायल*
राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर यूको बैंक के पास बाइक सवार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इसमें बुजुर्ग व बाइक सवार दोनो गंभीर रुप से घायल हो गए। लोगों ने दोनो सीएचसी पहुंचाया। जहां दोनो की स्थिति गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल भेज दिया।
*ऐसे हुआ हादसा*
जानकारी के अनुसार हटवा निवासी 75 वर्षीय रामसागर गगहा चौराहे पर बाजार करने गए थे। बाजार कर वह 5:30 बजे वापस घर की तरफ लौटते समय हाइवे पार कर रहे थे। कौड़ीराम की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार पाजुपार निवासी विष्णु ने ठोकर मार दी। इसमें बुजुर्ग और बाइक सवार के हेलमेट नहीं लगाने से दोनो के सिर में गंभीर रुप से चोटे आई। लोगां ने सीएचसी केंद्र भिजवाया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिए गये। सीएचसी चिकित्सकों ने बताया कि सिर में चोट लगने से दोनो की हालत गंभीर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.