बदहाल सड़कांे को लेकर भाकियू अराजनैतिक ने किया प्रदर्शन – सार्वजनिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता को सौंपा 35 सूत्रीय ज्ञापन

फतेहपुर। जिले की बदहाल सड़कों को लेकर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी के डाक बंगले में प्रदर्शन किया तत्पश्चात सार्वजनिक निर्माण विभाग प्रयागराज के मुख्य अभियंता को पैंतीस सूत्रीय मांग पत्र सौंपते हुए जिले की जर्जर सड़कों को बनवाये जाने की मांग की।
संगठन के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह गौतम की अगुवाई में पदाधिकारी व कार्यकर्ता पीडब्ल्यूडी डाक बंगला पहुंचे। जहां सार्वजनिक निर्माण विभाग प्रयागराज के मुख्य अभियंता को पैंतीस सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर बताया कि जनपद की मुख्य सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे हो गये हैं। जिससे चलना मुश्किल है। आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। बीमार मरीजों को अस्पताल जाने में तमाम कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीण व किसानों को अपनी फसल बाजार व मंडी तक ले जाने में दिक्कते उठानी पड़ती हैं। मांग किया कि हथगाम से सिठौरा मार्ग, संवत से हथगाम मार्ग, खागा से दामपुर मार्ग, धर्मदासपुर से सेमरइया मार्ग, शाह अयाह से मोहनपुर मार्ग, आंबापुर से मंडा सरांय छिवलहा मार्ग, थरियांव से चकीवा चौराहा, गाजीपुर से विजयीपुर रोड, असोथर से जरौली कौहन, किशनपुर रारी मोड़ से गड़ा, बिंदकी से ललौली, गाजीपुर बहुआ से मेवली, गाजीपुर बहुआ से फतेहपुर बांदा रोड के लदिगवां तक, बहुआ ललौली रोड से खुरमानगर, बहुआ बांदा रोड से बड़ागांव, सामियाना से कंजरनपुर, महमदपुर से कंजरनपुर होते हुए मोहनपुर, दसवामील से काजीपुर तक, दसवामील से हरीरामपुर, शाह काजीपुर मार्ग से ककरहिया होते हुए मोहनपुर तक, अयाह से भगवानपुर, हरियापुर से बनरसी, बहुआ से धनीपुर, वाहिदपुर चौराहा से परेठी, वाहिदपुर चौराहा से कोरारी होते हुए खटौली मार्ग समेत अन्य जर्जर मार्गों को बनवाये जाने की आवाज उठाई। इस मौके पर प्रीतम सिंह, दीपक गुप्ता, गुड्डू लोधी, सुरेश, जितेंद्र सिंह, उमेश सिंह परमार, बउवन शुक्ला, सोनू सिंह, सोनू चंदेल मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.