दुकान बंद नहीं की तो बदमाश ने किया झगड़ा, फिर युवक को मारी गोली 

 

 

अनूपगढ़ विधानसभा की घड़साना मंडी के गांव रोजड़ी में शोक स्वरूप बाजार बंद होने के बावजूद दुकान बंद नहीं किए जाने पर आज देर शाम एक युवक ने दुकानदार पर फायरिंग कर उसे घायल कर दिया। आरोपी सोनू उर्फ रजनीश फायर कर मौके से फरार हो गया। घायल सुरेंद्र कुमार को परिजनों के द्वारा घड़साना की राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। मगर सुरेंद्र की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

शाम को दुकान पर पहुंचा
पुलिस को सूचना मिलने पर थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश की जा रही है। थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि आज गांव रोजड़ी में किसी व्यक्ति की मौत हो गई थी और गांव का पूरा बाजार शोक स्वरूप बंद रखा गया था। मगर सुरेंद्र कुमार(45) पुत्र फूसारामने अपनी किराने की दुकान बंद नहीं की थी। इस पर सोनू(20) उर्फ रजनीश पुत्र घीसाराम निवासी गांव 10 आरजेडी नाराज हो गया और वह आज शाम लगभग साढे 7-8 बजे सुरेंद्र कुमार की दुकान पर गया और उससे भला बुरा कहने लगा।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि सोनू उर्फ रजनीश ने तैश में आकर सुरेंद्र कुमार पर पिस्तौल से फायर कर दिया। फायर करने पर गोली सुरेंद्र कुमार के पैर में लगी और सोनू मौके से फरार हो गया। थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि घायल को घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। अनूपगढ़ पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर लिया गया है और आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है। पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि आरोपी सोनू बाल अपचारी भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.