गर्भवती पत्नी को घर से निकाल नाबालिग साली संग हुआ फरार

 

 

फरीदाबाद के पल्ला थाना क्षेत्र में एक युवक गर्भवती पत्नी को छोड़कर नाबालिग साली को फुसलाकर ले गया। युवती की मां ने दामाद के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी दो बेटियां हैं। 16 दिसंबर 2020 को बड़ी बेटी की शादी बिहार के गोपालगंज निवासी इरशाद के साथ की थी। आरोपी यहां तिलपत में किराए के मकान में रहता था। 

आरोप है बड़ी बेटी गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर घर से भगा दिया। दोबारा घर जान पर जान से मारने की धमकी दी। जून 2022 में आरोपी मौका पाकर ससुराल आया और छोटी बेटी (13) साल को निकाह करने के बहाने फुसलाकर ले गया। कई महीनों तक जब बेटी का पता नहीं लगा तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

शादी का झांसा देकर एक साल तक किया दुष्कर्म

वहीं एक अन्य मामले में बादशाहपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। इसके बाद शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। करीब एक साल तक आरोपी इसी प्रकार से पीड़िता का उत्पीड़न करता रहा। बाद में उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी से उसकी दोस्ती फेसबुक पर करीब एक साल पहले हुई थी। इसके बाद आरोपी उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। युवती का आरोप है कि इसी बीच आरोपी उससे कई बार पैसे ले चुका है। पीड़िता ने जब उससे शादी करने की बात कही तो आरोपी शादी करने से मुकर गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.