सड़क हादसे में खुद को जिन्दा देख ऋषभ पंत भी थे हैरान कहा बस बच गया

 

 

टीम इंडिया  के स्टार क्रिकेट ऋषभ पंत शुक्रवार को दिल्ली से रुड़की अपने घर जाते वक्त गंभीर हादसे का शिकार हो गए। इस एक्सीडेंट में उनकी जान बाल-बाल बच गई। ऋषभ पंत की कार  जब डिवाइडर से टकराने के बाद दुर्घटना का शिकार हुई तो उनके पास सबसे पहले हरियाणा रोडवेज  के बस ड्राइवर सुशील मान पहुंचे। मान ने पंत को नहीं पहचाना और उन्होंने जल्द से जल्द एंबुलेंस की व्यवस्था की।

हरियाणा रोडवेज  के बस ड्राइवर सुशील मान ने एनडीटीवी को बताया कि वह क्रिकेट नहीं देखते तो उन्हें नहीं पता था कि वह ऋषभ पंत हैं। सामने से आ रही हाई स्पीड एसयूवी डिवाडर से टकरा गई। ऐसा लगा कि उनकी गाड़ी बस के नीचे आ जाएगी। उन्होंने बस को किनारे लगाया और डिवाइडर की तरफ दौड़े।

बस ड्राइवर सुशील मान ने बताया, ” मैंने बस को किनारे लगाया और डिवाइडर की तरफ दौड़ा।” कार रुकने से पहले कई बार पलटी। ऐसा लगा कि वह बस के नीचे आ जाएगी। वह रुकने से पहले कई बार पलटी। ड्राइवर (पंत) खिड़की से आधे बाहर थे। उन्होंने मुझे बताया कि वह एक क्रिकेटर हैं। उन्होंने मुझे मां को फोन करने के लिए कहा, जिनका फोन स्विच ऑफ था।”

बस ड्राइवर ने आगे बताया, “मैं क्रिकेट नहीं देखता और मुझे नहीं पता था कि यह ऋषभ पंत हैं, लेकिन मेरे बस में सवार लोगों ने उन्हें पहचान लिया। ऋषभ को बाहर निकलाने के बाद, मैंने जल्दी से कार की तलाशी ली कि कहीं कोई और तो नहीं है। मैंने नीला बैग और 7,000-8,000 रुपये कार से निकाले और एंबुलेंस में उन्हें दे दिया।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.