बिन दुल्हन के ही कर लिया निकाह, ‘मेरा दिल ये पुकारे’ फेम आयशा के इश्क में फैजान ने उठाया बड़ा कदम

 

 

मुंबई. फिल्मी नगरी मुंबई में रहने वाले फैजान अंसारी ने इतिहास रच दिया है. पिछले दिनों ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर अपने डांस से रातोंरात मशहूर हुईं आयशा की इश्क में फैजान इस कदर दीवाने हुए कि उन्होंने बिना दुल्हन की मौजूदगी के ही उनसे निकाह कर लिया. मुस्लिम धर्म में निकाह का अर्थ ‘शादी’ से है, जिसमें लड़के और लड़की दोनों की रज़ामंदी जरूरी होती है. लेकिन यहां फैजान अंसारी नाम के इस शख्स ने अपनी तरफ से निकाह की औपचारिकताएं पूरी कर सारी हदें पार कर दी हैं. उनके इस वीडियो को न सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्तान में भी ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

11 मई 1996 को पैदा हुए फैजान अंसारी ने कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान जाकर आयशा से शादी करने और उन्हें अपनी बेगम बनाने में दिलचस्पी दिखाई थी. फैजान ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह आयशा के प्यार में पागल हैं और अपनी जिंदगी में उसके जैसी खूबसूरत लड़की नहीं देखी. फैजान ने कहा था, ‘जब से उनका वीडियो वायरल हुआ है, मैं उन्हें देख के बहुत एक्साइटेड हो गया हूं. मैं उनका वीडियो देखकर पागल हो गया हूं. कुछ भी हो जाए मैं उनसे शादी करके रहूंगा.  शादी के बाद हम दोनों मिलके ऐसे डांस करेंगे.

हालांकि, कई कोशिशों के बावजूद उसे पाकिस्तान का वीज़ा नहीं मिल सका. वैसे भी भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण रिश्तों की वजह से दोनों देशों के नागरिकों के लिए वीज़ा प्राप्त करना खासा मुश्किल है.

फैजान के मुताबिक, उसने आयशा से शादी करने का मन बना लिया है. ऐसे में वह दोपहर करीब 12 बजे बिल्कुल दूल्हा बनकर मुंबई के बांद्रा कोर्ट पहुंच गए और वहां शादी की औपचारिकताएं पूरी की. बताया गया कि उसने 12 लाख रुपये की डिजाइनर शेरवानी पहन रखी थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.